March 29, 2024, 9:27 pm

‘कोबाल्ट ब्लू’ के लिए क्यों नहीं मिला सचिन कुंडलकर को क्रेडिट?

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 8, 2022

‘कोबाल्ट ब्लू’ के लिए क्यों नहीं मिला सचिन कुंडलकर को क्रेडिट?
लंबे समय से जिस फिल्म का इंतजार था आखिरकार को पिछले हफ्ते आ गई। सचिन कुंडलकर की फिल्म ‘कोबाल्ट ब्लू’ पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। लेकिन इसकी रिलीज के बाद दर्शकों जो जिज्ञासा थी वो इस फिल्म के डायरेक्टर को लेकर। आखिर ऐसा क्यों?
बात दें, इस फिल्म में प्रतीक बब्बर और नीलय मेहंडाले मेन लीड में है। खास बात ये है कि इस फिल्म को बिना किसी प्रोमोशन के रिलीज किया गया है। और उससे भी खास बात ये है कि 2006 में आई ‘कोबाल्ट ब्लू’ नाम की मराठी नॉवल की है जिसे खुद सचिन कुंडलकर ने लिखा था।
सचिन कुंडलकर
नहीं मिला क्रेडिट..
हैरान कर देनी वाली बात है कि इस फिल्म के लिए शुरुआत से लेकर आखिर तक कुंडलकर को डायरेक्टर का क्रेडिट नहीं दिया गया है। लोगों ने जब  इस फिल्म को देखा तो सवाल उठाए कि ऐसा क्यों किया गया है?
क्या है पूरा मामला
रिपोर्ट्स की माने तो ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू करनी शुरू की थी। 2021 तक यह फिल्म बनकर तैयार हो गई। लेकिन फिल्म के पूरा होने के बाद 2021 में ही फिल्म के एक क्रू मेंबर ने नेटफ्लिक्स की टीम से शिकायत की, कि कुंडलकर ने उसका रेप किया है। जिसकी वजह से नेटफ्लिक्स ने कुंडलकर को मार्च में फिल्म से हटने के लिए कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.