May 19, 2024, 11:48 am

स्पा सेंटर की चोरी पकड़ी गई, चल रहा था सेक्स रैकेट का काम

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday March 27, 2022

स्पा सेंटर की चोरी पकड़ी गई, चल रहा था सेक्स रैकेट का काम
लंबे समय से रुद्रपुर शहर की पॉश कॉलोनी में सेक्स रैकेट का काला कारोबार फल-फूल रहा था। स्पा सेंटर चलाने के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा खुल के हो रहा था। लेकिन एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा का भंडाफोड़ कर दिया। स्पा सेंटर का संचालक हरियाणा, दिल्ली और रुद्रपुर की गरीब लड़कियों को लालच में फंसाकर देह व्यापार करवा रहा था। AHTU की टीम ने आरोपी स्पा सेंटर के संचालक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें:-
https://www.gulynews.com/sex-racket-in-delhi-green-park-11-gets-arrested-along-with-spa-owner/

स्पा पर पड़ा, पुलिस का छापा
नैनीताल गैलेक्सी स्पा सेंटर पर दोपहर में एक बजे पुलिस ने छापा मारा। जिससे पूरे स्पा सेंटर में खलबली मच गई। छापे के दौरान एएचटीयू की टीम ने स्पा सेंटर संचालक संदीप वर्मा को हिरासत में ले लिया। टीम ने स्पा सेंटर में छानबीन की तो मौके से हरियाणा के रहने वाले दो, दिल्ली और रुद्रपुर के खेड़ा निवासी दो लड़कियां मिलीं। साथ ही, भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए।
जबरन देह व्यापार करवाता था
पुलिस की पूछताछ से पता चला है कि, स्पा सेंटर का संचालक लड़कियों से  मसाज करने के नाम पर नौकरी देता है। लेकिन बाद में देह व्यापार करने के लिए जोर देता है। इस बारें में लड़कियों का कहना है कि जब वह इस काम का विरोध करती थी तो नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती थी। सभी युवती गरीब घर की होने वजह से चुपचाप यह काम किया करती थी। बात दें, पुलिस ने सभी लड़कियों को उनके परिजन के घर पहुंचा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.