May 14, 2024, 1:51 pm

CSK के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की गर्लफ्रेंड होने के रूमर्स, जानिए आखिर है कौन?

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 17, 2022

CSK के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की गर्लफ्रेंड होने के रूमर्स, जानिए आखिर है कौन?

Cricket और सिनेमा का हमेशा से चोली-दामन का साथ रहा है। अनुष्का-विराठ हो या युवराज-हैजल। समय समय पर इसके example काफी मिलते आया है। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनिंग बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की गर्लफ्रेंड होने के रूमर्स आ रहे है। मराठी टीवी स्टार सयाली संजीव से उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

आईपीएल को शुरू होने में 10 दिनों से भी कम समय में बचा है। ऐसे में अफवाहों का तेज हो आम है। आपको बात दें, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ इस समय विश्व क्रिकेट में सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक हैं।

लेकिन गर्लफ्रेंड होने की रूमोर्स के बारे में फंसा जाने के लिए बेताब है। आपको अभिनेत्री सयाली संजीव के बारे में बात दें, कि वो नासिक जिले की रहने वाली है। कैरियर की शुरुआत में ही उन्होंने क्विकर, बिड़ला आईकेयर और डू इट ब्रांड्स के लिए भी मॉडलिंग किया था। वहीं, 2016 में उन्हें Zee Marathi का की तरफ से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला था।
सयाली ने ‘कहे दिया परदेस’, ‘परफेक्ट पति’ और ‘गुलमोहर’ जैसे टीवी सीरियल्स के लिए खूब सराहना मिली और हाल ही में ‘शुभमंगल ऑनलाइन’ नाम की सीरीज में भी नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.