April 29, 2024, 10:03 am

बहलाया.. फुसलाया.. झूठ बोलकर रेप किया, अब जेल में पहुंचा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 15, 2022

बहलाया.. फुसलाया.. झूठ बोलकर रेप किया, अब जेल में पहुंचा
पहले बहलाया.. फिर फुसलाया और अंत में प्रेम के जाल में फंसाकर रेप किया। 22 साल की वो लड़की देहरादून से नोएडा कुछ बनने का ख्वाब लेकर आई थी। लेकिन नोएडा के मामूरा गांव में रहने वाले विश्वास वैसोया ने अपने नापाक इरादों के कारण उसके तमाम सपनों पर पानी फेर दिया।

क्या है पूरा मामला ?
www.gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के मामूरा गांव में ही विश्वास वैसोया पीजी चलाता था। प्रीति ( बदला हुआ नाम) भी इसी पीजी में रहती थी। विश्वास ने पहले झूठ बोलकर प्रीति का विश्वास जीता और फिर उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा। प्रीति से विश्वास ने दोस्ती की, झूठ बोला कि वो शादी शुदा नहीं है और फिर जब उसके झूठ का जादू चल गया तो शादी की कसमें खाकर शारीरिक संबंध तक बना लिया। कई बार के फीजिकल रिलेशंस के बाद एक दिन प्रीति को पता चला कि विश्वास शादी शुदा है। लिहाजा उसने विश्वास से दूरी बनाना शुरु कर दिया। लेकिन विश्वास तो प्रीति के पीछे पड़ा था। कभी उसके ऑफिस पहुंच जाता, कभी रास्ते में परेशान करता और कभी उसके घर पर
भी धमक पड़ता था। विश्वास तो छोड़िए उसकी पत्नी भी प्रीति को फोन कर धमकाने लगी और उसकी जिंदगी खराब कर देने की बात करने लगी।
जिंदगी से हारकर प्रीति थाने पहुंची और आपबीती बताई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की और आरोपी विश्वास वैसोया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में नोएडा की फेज 3 थाना में केस दर्ज किया गया है। www.gulynews.com से बात करते हुए थानाध्यक्ष विवेक त्रिवेदी ने बताया कि वती को पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है तो उसने इस बात का विरोध किया, जिसके बाद आरोपी ने उससे बदसलूकी करने लगा था। उसके ऑफिस में जाकर भी बदमाशी करता था। एक बार उसने बदला लेने के बहाने कई गाड़ियों में टक्कर भी मारी थी। जिसके बाद विश्वास के खिलाफ सेक्टर 63 पुलिस थाने में भी मुकदमा दर्ज किया गया था।
फिलहाल विश्वास जेल में और अपनी करनी की सजा भुगत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.