May 5, 2024, 11:03 pm

नोएडा: केपटाउन सोसाइटी में एक और प्ले स्टेशन, निवासी हुए खुश

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 23, 2022

नोएडा: केपटाउन सोसाइटी में एक और प्ले स्टेशन, निवासी हुए खुश

नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के और पार्क में बच्चों के लिए प्ले स्टेशन बनाने की शुरुआत हो गई है। यहां के सीसी 1 और 2 मेरहने वाले निवासी बीते 3 साल से सुपरटेक बिल्डर से अपने बेसिक सुविधाओं को पूरा करने की मांग करते रहे हैं। इन्ही डिमांड में से एक है सीसी टॉवर के सामने के पार्क में प्ले स्टेशन। अब मेंटनेंस एजेंसी Estate ने इसकी सुध ली है और प्ले स्टेशन बनाने का काम शुरु हो गया है।

 

 

 

 

https://gulynews.com से बात करते हुए सीसी टॉवर में रहने वाले निवासी अजय पांडे ने बताया कि वो “इसे लेकर बीते 3 साल से जद्दोजहद कर रहे थे। सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी मांग को उठाते आ रहे हैं। इसके लिए उन्होंने बिल्डर सुपटेक और मेंटेनेंस एजेंसी से कई दौर की बातचीत की । इस बातचीत का ही यह असर है कि मेंटनेंस एजेंस ने उनकी बात मानी और बच्चों के लिए प्ले स्टेशन बनना शुरु हुआ।”

 

 

 

 

सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के चीफ एस्टेट मैनेजर अरुण चौहान ने https://gulynews.com से बात करते हुए बताया कि मेंटनेंस एजेंसी Estate हमेशा निवासियों के साथ खड़ा है। चुंकि बीते 2 साल से भी ज्यादा समय से कोरोना का प्रभाव सोसाइटी और आसपास के इलाकों में दिखा इसलिए प्ले स्टेशन बनाने में देरी हुई। हालात ठीक होते ही Estate ने यह काम शुरु कर दिया और अब जल्दी ही बच्चे इस प्ले स्टेशन में खेलते नजर आएंगे। सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के एस्टेट मैनेजर देवेंदर त्यागी खुद इस काम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। देवेंदर त्यागी का कहना है कि बच्चे खुश हैं तो पूरी सोसाइटी खुश है। Estate हमेशा रेजिडेंट्स के सेवा में मौजूद रहती है।

मांग पूरी होने के बाद सोसाइटी के निवासी खुश हैं और बिल्डर सुपरटेक की इस कदम की सराहना की है हालांकि लोगों का कहना है कि सुपरटेक अगर ऐसे छोटे छोटे मुद्दे आसानी से सॉल्व करा देता तो सोसाइटी की प्रतिष्ठा बरक़रार रहती। बता दें कि केपटाउन सोसाइटी में पहले से भी 3 प्ले स्टेशन के साथ 3 बड़े पार्क और 4 छोटे पार्क मौजूद हैं जिसमें निवासी खेलते-कूदते या फिर वॉक करते नजर आते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.