October 4, 2022, 3:28 am

Noida: सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के फ्लैट में घुसा सांप, मचा हड़कंप। बरसात के मौसम में सावधान रहें।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 14, 2022

Noida: सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के फ्लैट में घुसा सांप, मचा हड़कंप। बरसात के मौसम में सावधान रहें।
Snake Found In a Flat of Noida : नोएडा (Noida)  के  सेक्टर 74 ( Sector 74, Noida) स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां के एक फ्लैट में सांप घुस गया। फ्लैट के अंदर सांप को देखते ही वहां रह रहे लोग हैरान परेशान हो गए और घबरा गए। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त सांप नजर आया उस वक्त फ्लैट में केवल बच्चे थे आनन-फानन में इसकी जानकारी मेंटेनेंस और सिक्योरिटी टीम को दी गई। तब कहीं जाकर हालात पर काबू पाया जा सका।

कहां मिला सांप ?

नोएडा के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में करीब 5000 फ्लैट्स हैं और 40 के करीब टावर हैं। इन फ्लैटों में करीब 15,000 से ज्यादा लोग रहते हैं। इसी टावर में से एक CB 2 टावर के ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट नंबर 001 में बीती शाम अचानक से सांप घुस गया। पता चला है कि जब सांप पर नजर पड़ी तो वह फ्लैट के अंदर रखे सोफे पर आराम फरमा रहा था। हालांकि वो किसी को नुकसान पहुंचाता उसके पहले ही उस पर नजर पड़ गई । और उस पर काबू पाया जा सका ।

यह भी पढ़ें:-

शिल्पी राज का एक और वीडियो वायरल, Youtube पर अपलोड होते ही मचाया धमाल

कैसे पाया गया काबू?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक आनन फानन में इसकी सूचना केपटाउन सोसाइटी (Supertech Capetown) की मेंटेनेंस टीम और सिक्योरिटी टीम को दी गई। समय रहते सिक्योरिटी टीम के लोग वहां पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद सांप पर काबू पा लिया।अभी जब बरसात का मौसम है तो इस तरह की घटनाएं लोगों को डरा रही है। खासतौर से वो , जो सोसाइटी में ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। क्योंकि मॉनसून के मौसम में गार्डेंस और ग्रीन एरिया से इस तरह के क्रिएचर्स फ्लैट के अंदर घुसने की पूरी संभावना रहती है। ऐसे में सावधानी ही एकमात्र उपाय है।

फ्लैट के अंदर सांप का वीडियो यहां देखें :-

सुपरटेक केपटाउन में रहने वाले विनोद तिवारी का कहना है कि ऐसी घटनाएं डराती है। मेंटेंनेंस टीम को ऐसी घटनाएं रोकने के लिए और हमवर्क की जरूरत है। अच्छी बात यह रही कि सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और सिक्योरिटी टीम ने भी सांप को नहीं मारा। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह के सांप सोसाइटी में निकले हैं। इसके पहले लिफ्ट और बेसमेंट में भी सांप को देखा गया है।

यह भी पढ़ें:-

शहनाज गिल ने बारिश में की खेती, खुद को कहा- I Love you Shehnaaz, दिल जीत लेगा एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज

यह भी पढ़ें:-

Royal Enfield लॉन्च करने वाली है अपनी ये सबसे सस्ती बाइक, देखें क्या होगी कीमत?

Leave a Reply

Your email address will not be published.