December 9, 2022, 12:52 am

शिल्पी राज का एक और वीडियो वायरल, Youtube पर अपलोड होते ही मचाया धमाल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 14, 2022

शिल्पी राज का एक और वीडियो वायरल, Youtube पर अपलोड होते ही मचाया धमाल

video of Shilpi Raj goes viral: शिल्पी राज (shilpi raj) का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शिल्पी राज उदास नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में शिल्पी राज मेकअप करवाते हुए नजर आ रहीं हैं, साथ ही कुछ गाने भी गुनगुना रही है. बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही शिल्पी का mms जमकर वायरल हुआ था, जिसमें शिल्पी दो लड़कों के साथ नजर आईं थी. हालांकि शिल्पी ने इस वीडियो का खंडन किया था.

वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर शिल्पी राज और अंकूश राजा का नया सावन भोजपुरी सॉन्ग 2022 “मेकअप मार के देवघर जाना जरूरी नहीं है” रिलीज हो गया है. “मेकअप मार के देवघर जाना जरूरी नहीं है” सॉन्ग को वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है.

पढ़ें: पुलिस ने गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए चलाई अनोखी मुहिम, 35 बच्चों का करवाया स्कूल में एडमिशन

“मेकअप मार के देवघर जाना जरूरी नहीं है” की लिरिक्स को चंदन यदूवंशी ने लिखा है. जबकि संगीत छोटू रावत ने दिया है. सुशांत सिंह और कुमार चंदन के निर्देशन में बना है. यूं तो शिल्पी राज का हर गाना अलग होता है, लेकिन बोल बम का यह गाना अब तक का सबसे अलग और नया है. शिल्पी राज और अंकुश राजा के सावन स्‍पेशल भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.