March 28, 2024, 3:43 pm

शहनाज गिल ने बारिश में की खेती, खुद को कहा- I Love you Shehnaaz, दिल जीत लेगा एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 14, 2022

शहनाज गिल ने बारिश में की खेती, खुद को कहा- I Love you Shehnaaz, दिल जीत लेगा एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज

Shehnaaz Gill youytube Vlog: ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कही जाने वालीं अभिनेत्री  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. बिग बॉस रियलिटी शो ने बहुत लोगों की किस्मत रातों-रात बदली हैं, उनमें एक नाम शहनाज गिल भी है. इन दिनों शहनाज का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना यूट्यूब ब्लॉग शेयर किया है जिसमें वह खेतों में धान लगाती, बारिश में भीगती और मानसून के मजे लूटती दिख रही हैं.

शाहनाज के इस यूट्यूब ब्लॉग (Shehnaaz Gill youytube Vlog) में वह बारिश के सुहाने मौसम में ट्रेकिंग का लुत्फ उठा रही हैं. कभी वो खेत में जाकर किसानों के साथ धान बोती हैं,  तो कभी वॉटरफॉल की तलाश में मीलों तक पैदल चलती हैं. इस दौरान वो फैंस से ये भी कहती हैं कि लाइफ को एंजॉय करना चाहिए. वो ये भी कहती हैं कि वो अकेली हैं और अकेले ही बहुत खुश हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस को शहनाज का ये सिंपल अंदाज भी पसंद आ रहा है.

वीडियो में शहनाज, ठंड में कांपती हुई कहती हैं कि कभी-कभी हमें खुद को टाइम देना चाहिए, क्योंकि जब हम खुद के साथ टाइम बिताते हैं तो अंदर से शांति मिलती है और ऐसा बहुत जरूरी है सबके लिए.’ मुंबई के जंगलों में घूमने निकली शहनाज एक जंगली फल खाने की कोशिश करती हैं जहरीला समझकर नहीं खाती हैं.

वहीं, शहनाज को इन पहाड़ी पर आगे चलते हुए हल्की सी चोट भी लगी, क्योंकि उन्होंने चप्पल पहनी थी और ये रास्ता पहाड़ी वाला था. शहनाज कहती हैं कि मुझे फील नहीं हो रहा क्योंकि यहां ठंड है. इतना ही नहीं पहाड़ी पर पहुंच कर शहनाज आई लव यू शहनाज कह चिल्लाती करती दिखीं. शहनाज पहाड़ी पर बैठ कर सुकून के पल इन्जॉय किये.

पढ़ें: लखनऊ: पिटबुल के हमले में महिला की मौत के बाद नगर निगम ने जारी की एडवाइजरी, दी सलाह

जानकारी के अनुसार, शहनाज, सलमान खान की मूवी ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इससे पहले वो दिलजीत दोसांझ संग पंजाबी मूवी ‘हौंसला रख’ में दिखाई दी थीं. फिल्मों के अलावा शहनाज म्यूजिक वीडियो और फैशन से काफी सुर्खियों में रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.