May 6, 2024, 6:50 pm

Noida News, Dog Attack: विदेशी नस्ल के कुत्ते ने घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर किया हमला…

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 11, 2023

Noida News, Dog Attack: विदेशी नस्ल के कुत्ते ने घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर किया हमला…

Noida News: आजकल रोजाना ही कोई न कोई कुत्तों के आतंक की खबर मिल ही जाती है। जिन्हे सुनकर लगता है की हर गली मुहल्ले में कुत्तों का आतंक बरकरार है। फिर चाहें स्ट्रीट डॉग्स हों या फिर खतरनाक विदेशी नस्ल के कुत्ते, सारे ही मौका पाने पर हमला करने से नहीं चूकते। अभी हाल ही में ग्रेटर नोएडा से विदेशी नस्ल के कुत्ते रोटवीकर के हमले की खबर मिली है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में घर के बाहर खेल रहे 10 साल के बच्चे पर विदेशी नस्ल (रॉटवीलर) के कुत्ते ने हमला कर घायल कर दिया। बच्चे की चीखपुकार सुनकर कई लोग मौके पर आ गए उन्होंने बड़ी मुश्किल से कुत्ते को भगाकर बच्चे की जान बचाई।लेकिन तब कुत्ता बच्चे के पैर में अपने दांत गड़ा चुका था जिससे उसके पैर में गहरा घाव हो गया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में दनकौर कस्बे में घर के बाहर खेल रहे 10 साल के बच्चे पर विदेशी नस्ल (रॉटवीलर) के कुत्ते ने हमला कर घायल कर दिया। बच्चे की चीखपुकार सुन कर उसके परिवार के लोगों के अलावा और भी कई लोग आ गए। लोगों ने किसी तरह बच्चे को कुत्ते से मुक्त कराया, लेकिन तब कुत्ता बच्चे के पैर में अपने दांत गड़ा चुका था। जिसकी वजह से उसके पैर में गहरा जख्म हो गया। परिवार के लोग बच्चे का प्राथमिक उपचार कराने के लिए डॉक्टर के पास ले गए। उसके बाद बच्चे के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। दनकौर कस्बा निवासी राजेंद्र ने बताया कि उनका घर कोतवाली के पास है। उनका 10 वर्षीय बेटा निशांत रविवार की शाम अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर गली में खेल रहा था।

इसी दौरान पड़ोस के एक व्यक्ति के रॉटवीलर नस्ल के कुत्ते ने आकर उसपर हमला कर दिया। बच्चे के चिल्लाने की आवाज  से आसपास के लोग वहां पर इक्कठे हो गए । लोगो ने ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को कुत्ते से छुड़ाया। बच्चे के पिता का आरोप है कि आरोपी कुत्ता मालिक कुत्ते को खुला छोड़ देता है। जिससे वो सोसाइटी के सभी लोगों को काटने के लिए दौड़ता रहता है। शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी कुत्ता मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कुछ देर के बाद दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया, और शिकायत वापस लेली गई।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक बरकरार…. 10 साल के बच्चे पर कुत्तों ने किया झुंड बनाकर हमला..

Leave a Reply

Your email address will not be published.