May 17, 2024, 1:10 pm

मुन्ना भैया के फैंस का बढ़ा इंतजार, ‘मेरी देश की धरती’ में लगेगा वक़्त

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 5, 2022

मुन्ना भैया के फैंस का बढ़ा इंतजार, ‘मेरी देश की धरती’ में लगेगा वक़्त

बॉलीबुड के मुन्ना भैया कहिए या दिव्येंदु शर्मा, दोनों के लिए एक बड़ी अड़चन आ गई है। लंबे समय से दिव्येंदु अपनी आने वाली फिल्म ‘ मेरी देश की धरती’ की शूटिंग कर रहें है। हालांकि उनकी फिल्म हमें काफी पहले देखने को मिल चुकी होती। लेकिन अफसोस कोरोना की वजह से डेट बढ़ती रही। लेकिन बार फिर से मुन्ना भैया के फैंस को इंतजार करना होगा क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट फिर से बढ़ा दी गई है।

फिल्म के बारे में
बात दें, मिर्जापुर से अपनी पहचान बनाने वाले मुन्ना भैया इस फिल्म में किसानों को एंटरटेन करते नजर आने वाले है। ये फिल्म एग्रीकल्चरल कॉमेडी ड्रामा है। जिसका डायरेक्शन फराज हैदर ने किया है। कहानी नील चक्राबर्ती ने लिखी है। जबकि डायलॉग्स पीयूष मिश्रा ने लिखे है।

यह भी पढ़ें:https://gulynews.com/deep-sidhu-new-film-release-after-his-death/

 

रिलीज डेट बढ़ी
दरअसल, फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ इस साल 6 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिलीज के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु शर्मा ने कहा कि ये देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को फिल्म कैसी लगती है। जो मैसेज फिल्म देने चाहती है वो कितना लोगों तक पहुंच सकेगा। दिव्येंदु शर्मा के प्रोजेक्ट की बात करें तो ‘मेरे देश की धरती’ के अलावा वह जल्द ही वाय आर एफ की वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:https://gulynews.com/malika-arora-accident-she-is-fine-now/

Leave a Reply

Your email address will not be published.