May 6, 2024, 6:03 am

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, आधे घंटे तक फंसा रहा युवक

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 24, 2024

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, आधे घंटे तक फंसा रहा युवक

Lift Accident News: उत्तर प्रदेश में लिफ्ट एक्ट की मंजूरी मिल जाने के बावजूद लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। खासतौर पर दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों से लिफ्ट के हादसे एक के बाद एक करके अक्सर सामने आते रहते हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी के 25वें फ्लोर पर लिफ्ट अचानक से रुक गई। जिससे उसमे सवार युवक करीब आधे घंटे तक फंसा रहा।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Lift Accident News) के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईटा-2 एसकेए मेट्रो विले सोसाइटी में मंगलवार देर शाम युवक 25वीं मंजिल पर लिफ्ट में फंस गया। करीब आधे घंटे तक युवक लिफ्ट में लगे उपकरणों की मदद से निकलने की कोशिश करता रहा। असफल होने पर लिफ्ट खुलवाने के लिए उसे पीटना शुरू कर दिया। 25वीं मंजिल पर मौजूद महिला ने जब लिफ्ट के अंदर से आ रहे शोर को सुना तब लोगों को एकत्र किया। किसी तरह युवक को बाहर निकाला गया और उसकी जान बची।

यह भी पढ़ें…

Lok Sabha Election 2024: चुनावी जनसभा में राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, कहा-‘भ्रष्टाचार का केंद्र नहीं बल्कि ….

पुलिस को दी गई मामले की सूचना

इस मामले में पीड़ित ने सूरजपुर कोतवाली में मामले की शिकायत की है। पीड़ित युवक रोहित बेसोया ने बताया कि देर शाम को वह अपने फ्लैट पर जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुए थे। लेकिन लिफ्ट 25वीं और 26वीं मंजिल के बीच अटक गई। वह करीब आधे घंटे तक फंसे रहे। आरोप है कि लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद जब वह शिकायत करने मेंटेनेंस टीम के पास गए उन लोगों ने भी कोई ध्यान नहीं दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इस मामले को लेकर कोई एक्शन लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.