May 16, 2024, 11:32 pm

हैदराबाद के लोगों को मिली नई सौगात, कर सकेंगे अनलिमिटेड मेट्रो का सफर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 2, 2022

हैदराबाद के लोगों को मिली नई सौगात, कर सकेंगे अनलिमिटेड मेट्रो का सफर

हैदराबाद के लोगों के लिए खुशखबरी है। मेट्रो की तरफ से लोगों को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। इस बात की जानकारी, एलएंडटी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड दी और बताया कि अब छुट्टी के दिन यात्री मेट्रो में अनलिमिटेड सफर कर सकते हैं।

अनलिमिटेड कैसे करें ट्रैवल
बात दें, मेट्रो से सफर करने के लिए आपको केवल 59 रुपये खर्च करने होंगे। इसके लिए L&TMRHL ने अपनी तरह के पहले ‘सुपर सेवर मेट्रो फेस्टिव कार्ड’ लॉन्च किया है। जिससे हैदराबाद के लोगों को सस्ती कीमत पर ज्यादा ट्रैवल करने का मौका मिलेगा। दरअसल, इसके लिए मेट्रो की तरफ से पूरे साल में 100 छुट्टियां मिली है। मतलब कि कार्ड के जरिए 57 मेट्रो स्टेशनों पर अनलिमिटेड ट्रैवल की जा सकेगा।

2 अप्रैल से मिलेगा कार्ड
सुपर सेवर मेट्रो हॉलिडे कार्ड (Super Saver Metro Holiday Card) का अनावरण अमीरपेट मेट्रो स्टेशन में किया गया। इस मौके पर L&TMRHL के CEO और MD केवीबी रेड्डी के साथ हैदराबाद मेट्रो के यात्री और सभी अधिकारी भी मौजूद रहे। सुपर सेवर मेट्रो हॉलिडे कार्ड को 2 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा।

50 रुपए की टिकट
हैदराबाद के किसी भी मेट्रो रेल टिकट काउंटर से यह टिकट 2 अप्रैल से मिलेगा। इस कार्ड के लिए 50 रुपये का टिकट और 9 रुपये का टॉप-अप लेना होगा। मतलब टोटल 59 रुपये में आप साल म 100 दिन कभी भी ट्रैवल ल सकते है वो भी अनलिमिटेड।

यह भी पढ़ें: https://gulynews.com/delhi-new-traffic-rules-for-bulky-transports/

Leave a Reply

Your email address will not be published.