May 15, 2024, 3:40 pm

Greater Noida News: शराब पीकर सोसाइटी में हुड़दंग मचाया…फिर सुपरवाइजर को पीटा…..

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 17, 2023

Greater Noida News: शराब पीकर सोसाइटी में हुड़दंग मचाया…फिर सुपरवाइजर को पीटा…..

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से शराब पीकर हुड़दंग मचाने का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर ऐसा लगता है की आज के समय में वाकई  में हमारी युवा पीढ़ी बहुत ज्यादा भटक गई है की अब उसे सम्हालना मुश्किल दिखाई देता है। दरअसल हाथ में शराब की बोतल लेकर हुड़दंग करने का वीडियो बनाने पर आरोपियों ने सोसाइटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर पर हमला करके उसे बुरी तरह से पीट पीटकर घायल कर दिया। जिसकी शिकायत पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मौके पर से पांच लड़कों को अरेस्ट किया है।

क्या है पूरा मामला

ग्रेनो वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी के रिसेप्शन और रास्ते पर शनिवार तड़के पांच लड़कों ने शराब पीकर हुड़दंग किया। हाथ में शराब की बोतल लेकर हुड़दंग करने का वीडियो बनाने पर आरोपियों ने सोसाइटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर अनिरुद्ध पर हमला कर दिया।
लिफ्ट से खींचकर उसकी पिटाई कर दी। आरोपयों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर ब्रजेश कुमार सिंह, अमन त्रिपाठी, रणधीर मिश्रा, अंकित कुमार और अमित पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार रात को समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी में किराये पर रहने वाले लड़के से मिलने के लिए साहिबाबाद की सोसाइटी निवासी चार लड़के दो कारों में सवार होकर पहुंचे थे। आरोपियों ने फ्लैट में बैठकर देर रात तक शराब पी।

शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे आरोपी लड़के शराब की बोतल लेकर फ्लैट से बाहर निकल आए। पांचों आरोपी बोतल हाथ में लेकर रिसेप्शन और सोसाइटी के रास्ते में हुड़दंग और गाली-गलौज करने लगे। शोर सुनकर सिक्योरिटी सुपरवाइजर अनिरुद्ध मौके पर पहुंचा।अनिरुद्ध ने आरोपियों की हरकत का विरोध किया। इस पर आरोपी उसे दिखाकर बोतल से शराब पीने लगे। अनिरुद्ध ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाने के लिए आरोपी के फ्लैट में जाने लगा। उसे लगा कि फ्लैट में लड़के के परिजन भी होंगे। इस बीच आरोपियों ने अनिरुद्ध को लिफ्ट से पकड़कर बाहर खींच लिया। आरोपियों ने अनिरुद्ध की पिटाई कर दी। इससे उसके नाक और सिर में चोट लगी।

यह भी पढ़ें…

Brahmeshwar Mukhia Murder Case: ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में नया खुलासा, आईए जानें हुलास पांडेय समेत और किसने मारी थी गोली…..

फुटेज से पहचान कर किया गिरफ्तार

शिकायत पर पुलिस ने सोसाइटी में पहुंचकर जांच की। लेकिन तब तक आरोपी कार लेकर फरार हो गए थे। जबकि दूसरी कार सोसाइटी में रह गई थी। जिसे किसी ने पंक्चर कर दिया था। पुलिस ने सोसाइटी के फुटेज खंगाले व मोबाइल में कैद वीडियो से भी आरोपियों की पहचान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.