May 16, 2024, 10:24 am

Ghaziabad News: फ्लैट बेचने के नाम पर महिला से ठगे 30 लाख रुपए

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 27, 2023

Ghaziabad News: फ्लैट बेचने के नाम पर महिला से ठगे 30 लाख रुपए

Ghaziabad News: गाजियाबाद से धोखाधड़ी और जालसाजी का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद के साहिबाबाद की महिला ने फ्लैट बेचने के नाम पर अपने साथ हुई 30 लाख रुपयों की ठगी का मामला दर्ज कराया है। महिला ने बयाया की उससे बोला गया था की 30 लाख रुपयों की पूरी धनराशि जमा कर देने पर उसे फ्लैट में कब्जा दे दिया जायेगा। लेकिन पूरे पैसे कमा कर देने के बावजूद भी उसे फ्लैट मुहैया नहीं हुआ है। जिसके कारण अब वह परेशान होकर न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है।

क्या है पूरा मामला

Ghaziabad News: जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित वैशाली सेक्टर-1 में रहने वाली महिला ने फ्लैट बेचने के नाम पर 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पूरी धनराशि देने पर भी बेचने वाला कब्जा नहीं दे रहा है। महिला ने बताया कि वैशाली में रहनी वाली रेखा से 30 लाख रुपये में फ्लैट का सौदा तय किया था। रेखा को समय-समय पर चेक के माध्यम से पूरी धनराशि का भुगतान किया। 10 अक्तूबर को फ्लैट का बैनामा होना था, लेकिन रेखा रजिस्ट्री कार्यालय नहीं पहुंची।

रेखा ने कोई संतोषजनक जबाव नहीं दिया। अगले दिन रजिस्ट्री कराने के लिए कहने पर रेखा और उसके पति ने महिला से अभद्रता की। आरोप है कि दो बार आरोपी दंपती ने घर में घुसकर मारपीट की। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गुनहगारों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Lifestyle, Health News: अस्त-व्यस्त दिनचर्या और अनियमित खानपान से महिलाओं में बढ़ रही मोटापे की समस्या, इन उपायों को अपनाएं …..मिलेगा निजात

Leave a Reply

Your email address will not be published.