May 16, 2024, 1:57 pm

Ghaziabad News: खौफनाक, कमजोर पड़ गया सात जन्म का बंधन…..15 हजार रुपए देने से मना करने पर पति ने पत्नी को तलवार से काटकर उतारा मौत के घाट….

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 19, 2023

Ghaziabad News: खौफनाक, कमजोर पड़ गया सात जन्म का बंधन…..15 हजार रुपए देने से मना करने पर पति ने पत्नी को तलवार से काटकर उतारा मौत के घाट….

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो हो जायेंगे। साथ ही आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या वाकई में आज के दौर में रिश्तों की कोई कीमत नहीं रह गई है। खबर के मुताबिक गाजियाबाद के फजलगढ़ में मंगलवार सुबह 15 हजार रुपये को लेकर चल रहे विवाद में पति ने तलवार से वार कर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे बच्चों पर भी आरोपी ने हमले की कोशिश की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर के भोजपुर इलाके में पति-पत्नी का रिश्ता शर्मसार हो गया। पति ने पत्नी की तलवार से काटकर हत्या कर दी। बचाव में आए बच्चे भी घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, गांव फजलगढ़ में मंगलवार सुबह 15 हजार रुपये को लेकर चल रहे विवाद में पति धर्मवीर ने तलवार से वार कर पत्नी सुंदरी (52) की निर्मम हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे बच्चों पर भी आरोपी ने हमले की कोशिश की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Advertisement
Advertisement

सिर्फ 15 हजार रुपयों के लिए लेली जान

आरोपी धर्मवीर जाटव गांव में सब्जी बेचता है। बताया गया कि धर्मवीर नशे का आदी है। धर्मवीर की पत्नी ने घरेलू काम के लिए एक सहायता समूह से कुछ दिन पहले 50 हजार रुपये लोन लिया था। सुंदरी ने 35 हजार रुपये घर की मरम्मत में खर्च कर दिए। 15 हजार रुपये बचे थे।धर्मवीर 15 हजार रुपये मांग रहा था, पत्नी सुंदरी ने उसे रकम देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।मंगलवार सुबह इसी बात को लेकर एक बार फिर से पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: फिर लिफ्ट में 10 मिनट तक अटकी रहीं दो जिंदगियां…..

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मवीर ने सुंदरी पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिए। चीख सुनकर उनके बच्चे बचाव करने पहुंचे तो धर्मवीर ने उन पर भी हमला किया। शोर सुनकर भीड़ को आता देखकर धर्मवीर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही एसीपी मोदीनगर और भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंची। एसीपी का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी की लिए टीम लगी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.