September 17, 2024, 12:50 am

Supertech limited news :- फ्लैट खरीदने वालों ने CP लक्ष्मी सिंह से की मुलाकात

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 6, 2024

Supertech limited news :- फ्लैट खरीदने वालों ने CP लक्ष्मी सिंह से की मुलाकात

Supertech limited news :- गौतम बुद्ध नगर में सुपरटेक लिमिटेड की आठ आवासीय परियोजनाओं के घर खरीदारों के प्रतिनिधिमंडल ने 5 सितंबर को पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह से मुलाकात की। ये परियोजनाएं नॉर्थ आई, इकोसिटी, रोमानो, केप टाउन, इकोविलेज 1, इकोविलेज 3, स्पोर्ट्स विलेज और अपकंट्री हैं। खरीदारों ने अपने मुद्दों और चिंताओं को पुलिस आयुक्त के सामने रखा, संभवतः इन परियोजनाओं में निर्माण और डिलीवरी से संबंधित समस्याओं के संबंध में यह बातचीत की गई।

क्या है मामला :- 

सुपरटेक लिमिटेड और वाईजी एस्टेट की आवासीय परियोजनाओं से जुड़े घर खरीदारों की स्थिति गंभीर है। 2010 में सुपरटेक द्वारा शुरू की गई कई परियोजनाएं अभी तक पूरी नहीं हुई हैं, जिससे 15,000 से अधिक घर खरीदारों को अपने घरों का इंतजार करना पड़ रहा है। इन खरीदारों ने अपने घर की लगभग पूरी कीमत चुका दी है, फिर भी वे अभी भी अपने घरों का इंतजार कर रहे हैं।

जिन लोगों को घर मिल गए हैं, वे आंशिक रूप से निर्मित सोसाइटियों में अव्यवस्था का सामना कर रहे हैं। सुपरटेक लिमिटेड के खिलाफ इस धोखाधड़ी के मामले में घर खरीदारों ने अपनी आवाज़ उठाई है, और इसी सिलसिले में उन्होंने पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह से भी मुलाकात की।

आईआरपी (इनसॉल्वेंसी रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल) हितेश गोयल की रिपोर्ट में भी इस समस्या की गंभीरता को उजागर किया गया है, जिससे साफ़ होता है कि इस मामले में बड़ी संख्या में लोग प्रभावित हुए हैं।

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में जल्द ही दूर होगी पानी की कमी, बने नए वॉटर पंप हाउस

Leave a Reply

Your email address will not be published.