May 15, 2024, 9:57 pm

Flat Buyers Issues: बिल्डर की तानाशाही, सोसाइटी में रेसिडेंट्स की घरों की काट दी बिजली

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 7, 2024

Flat Buyers Issues: बिल्डर की तानाशाही, सोसाइटी में रेसिडेंट्स की घरों की काट दी बिजली

Flat Buyers Issues: नोएडा की हाउसिंग सोसाइटियों में बिल्डर की तानाशाही बढ़ती जा रही है। आरोप है की यहां की सुपरटेक रोमानो सोसाइटी में बिल्डर ने सोसाइटी की बिजली काट दी है। जिसके कारण रेसिडेंट्स को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। परेशान लोगों ने ने बिल्डर से शिकायत भी की लेकिन बिल्डर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। लोग मजबूर होकर बिल्डर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Flat Buyers Issues) ने स्थित सुपरटेक रोमानो सोसाइटी में बिल्डर की तानाशाही को लेकर बड़ी खबर है। आरोप है की बिल्डर ने सोसायटी की बिजली काट दी है। जिसकी वजह से निवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सोसाइटी का कामकाज इजली न होने की वजह से ठप हो गया है। गर्मी और घरों में अंधेरे के कारण बच्चों और बुजुर्गों का बुरा हाल है। लोगों ने बिल्डर से इस मामले में बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन बिल्डर किसी भी बात को सुनने को तैयार नहीं है। परेशान लोग सोसाइटी के परिसर में बिल्डर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

इस वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के परिसर में भारी संख्या में लोग मौजूद हैं और अपनी समस्या को बता रहे हैं। कुछ लोगों के हाथ ने लिखित रूप से कुछ दस्तावेज भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नही है। लोगों में बिल्डर के इस रवैए के खिलाफ आक्रोश है। वे प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोगों ने बिल्डर के इस तानाशाही रवैए के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें…

Ravana Temple Renovation: देश के इकलौते रावण मंदिर का होगा जीर्णोद्धार, प्राधिकरण ने लिया फैसला…लोग हुए खुश

सोसाइटी में बाउंसर लोगों को डराते-धमकाते रहते हैं

बातचीत करने पर निवाडियों ने बताया की सोसाइटी में बिल्डर द्वारा तैनात किए गए बाउंसर अकसर लोगों को डराते धमकाते रहते हैं। जब भी कोई समस्या होती है वे उसका समाधान करने की बजाय लोगों को डराते हैं और परेशान करते हैं। ज्यादा कुछ कहने पर मारपीट करने पर उतर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.