May 14, 2024, 4:56 am

Fire Broke Out in Society: सोसायटी में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 10, 2024

Fire Broke Out in Society: सोसायटी में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Fire Broke Out in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में हाउसिंग सोसाइटियों में आग लगने घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ही में गाजियाबाद की सोसाइटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आग लगने से फ्लैट में मौजूद लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद (Fire Broke Out in Society) के इंदिरापुरम इलाके में स्थित जयपुरिया सनराइज सोसायटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है। आग की घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। वहीं आग की चपेट में आने से फ्लैट में रखा सामान जल गया। आग इतनी भीषण थी की उसके चलते ऊपर के फ्लैट के बाहर रखे सामान को भी जला दिया। घटना के दौरान परिवार के लोग फ्लैट में सो रहे थे, धुआं फैलने पर नींद से जाकर तुरंत शोर मचाया।

सूचना मिलने पर वैशाली फायर स्टेशन से अग्निशमन की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। इस दौरान सोसायटी के लोगों ने भी अपने फायर फाइटिंग सिस्टम से आग बुझाने का काम शुरू कर दिया और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की आग की चपेट में पूरा फ्लैट है। आग की लपटों और धुएं से दूसरे आसपास के फ्लैट भी काले दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये देखें वीडियो…

लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

आग लगने की सूचना पर पहुंचे मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि फ्लैट में आग लगने के बाद उसकी लपटे काफी तेजी से फैल रही थी। अग्निशमन कर्मियों ने सीढ़ी की मदद से होज पाइप फैलाकर करीब 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया। नीचे वाले फ्लैट से आग लगकर ऊपर वाले फ्लैट तक पहुंच गई थी इस कारण वहां बालकनी में रखा सामान भी जल गया। सीएफओ के मुताबिक आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.