December 8, 2022, 3:13 pm

मंडावली पुलिस थाना परिसर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 9, 2022

मंडावली पुलिस थाना परिसर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

 Delhi Mandawali police station: बुधवार रात पूर्वी दिल्ली के मंडावली थाना परिसर में बने माल खाने में भीषण आग लग गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 11 फायर ब्रिगेड ने तकरीबन 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन माल खाने में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व मंडावली थाना पुलिस द्वारा भारी मात्रा में जप्त अवैध शराब की वजह से आग ने तेजी से भयावह रूप ले लिया.

गौरतलब है कि थान में आग लगने के सूचना मिलने पर पूर्वी दिल्ली जिला के एडिशनल डीसीपी सचिन कुमार भी मौके पर पहुंचे, साथ ही हालात का जायजा भी लिया. एडिशनल डीसीपी सचिन कुमार ने बताया कि इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और ना ही कोई घायल हुआ है, माल खाने में रखा सामान जरूर जलकर खाक हो गया है.

पढ़ें: पार्श्वनाथ सोसाइटी के आठवें फ्लोर पर लगी आग, मचा हड़कंप

वहीं मामले में अतिरिक्त जानकारी देते हुए फायर अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि बीती रात तकरीबन 10:20 मिनट पर मंडावली थाना परिसर में आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही 11 फायर टेंडर को मौके पर भेजा गया, तकरीबन 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि माल खाने में रखा शराब सहित लाखों का केस प्रॉपर्टी जलकर खाक हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही साफ हो पाएगा कि आग क्यों लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.