May 5, 2024, 11:03 pm

Noida fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी के क्लब हाउस में लगी आग, भाग के लोगों ने बचाई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 11, 2023

Noida fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी के क्लब हाउस में लगी आग, भाग के लोगों ने बचाई जान

Noida fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक इको विलेज-1 सोसायटी (Supertech Eco Village-1 Society) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सुपरटेक इको विलेज-1 सोसायटी के क्लब हाउस में आज सुबह करीब 9 बजे आग लग गई. बताया जा रहा है कि क्लब हाउस के एसी में शार्ट सर्किट से आग लग गई. इस दौरान क्लब हाउस में सुबह के समय वर्कआउट कर रहे लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई. सोसायटी वालों ने फायर एक्सटिंग्विशर से आग को बुझा लिया है. घटना के बाद से सोसायटी वालों में काफी गुस्सा है. इससे लोगों की सुरक्षा को लेकर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की बड़ी लापरवाही सामने आई है.

क्या है मामला ?

आज (शुक्रवार) सुबह लगभग 9 बजे सोसाइटी के क्लब हाउस के एसी में शार्ट सर्किट से आग लग गई. उसे दौरान 10 से 12 लोग वहां पर मौजूद थे. आग को देखकर सभी लोग घबरा गए. आग लगने से पूरे जिम में धुआं भर गया. लोगों को एक-एक करके वहां से बाहर निकाला गया और आग को बुझा लिया गया.

ये भी पढ़ें-

Delhi news: लड़की के सामने अश्लील हरकत करने वाला युवक गिरफ्तार, CCTV में कैद थी हरकत

सोसायटी वालों का कहना है कि हादसे के वक्त क्लब हाउस में कम लोग मौजूद थे. अगर ज्यादा लोग होते तो बड़ा हादसा हो सकता था. उनका कहना है कि सोसाइटी में एक भी डिडेक्टर ना होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मेंटेनेंस के नाम पर बिल्डर सिर्फ लोगों से पैसे ही खा रहा है. लेकिन, उन्हें सुविधाएं नहीं मिलती हैं.

ये  भी देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.