July 18, 2024, 8:42 pm

Delhi news: लड़की के सामने अश्लील हरकत करने वाला युवक गिरफ्तार, CCTV में कैद थी हरकत

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 11, 2023

Delhi news: लड़की के सामने अश्लील हरकत करने वाला युवक गिरफ्तार, CCTV में कैद थी हरकत

Delhi news: दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के सामने अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम शिवम शर्मा (23) है जो बेगमपुर का रहने वाला है और एक दवा कंपनी में मार्केटिंग विभाग में काम करता है. 7 अगस्त की घटना है.

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार, बीते 7 अगस्त को लड़की तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन से मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में बैठी थी. पीड़िता मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर उतरी और प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचकर अपने दोस्त का इंतजार करने लगी. इस दौरान प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ा एक लड़का उसे देखकर अश्लील हरकत करने लगा. इसके बाद पीड़ित लड़की ने CISF को इस घटना की जानकारी दी. सीआईएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो आरोपी मेट्रो में बैठकर वहां से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज की और जांच शुरू की.

पुलिस ने मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज चेक कि तो उसमें पूरी घटना कैद थी. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी नांगली मेट्रो स्टेशन पर उतरा है. वहां जांच में पता चला कि आरोपी बेगमपुर में रहता है. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-

PPF Scheme: ₹500 से यहां खुलवाएं अकाउंट, बनें करोड़पति

अजीबो गरीब हरकतों वाले वीडियो वायरल होने के बाद दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने सभी यात्रियों से निवेदन करते हुए कहा है कि DMRC परिसर सीसीटीवी की निगरानी में है और यात्रियों से अनुरोध है कि वे यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.