October 7, 2022, 6:17 am

सुप्रीम कोर्ट कैंपस के अंदर बैंक में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 7, 2022

सुप्रीम कोर्ट कैंपस के अंदर बैंक में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Fire broke out At Bank Inside Supreme Court Premises: सुप्रीम कोर्ट के कैंपस (Supreme Court Premises) में आग लगने की खबर है. जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के कैंपस के अंदर बने बैंक (Fire At Bank) में आग लग गई. दमकल विभाग को इसकी सूचना सुबह 9:10 पर मिली. सूचना मिलते ही दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू कर लिया. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका जताई गई है.

दमकल निदेशक अतुल गर्ग के अनुसार सुबह 9:10 बजे दमकल विभाग को सुप्रीम कोर्ट परिसर में बने यूको बैंक की शाखा में आग लगने की कॉल मिली थी. सूचना मिलते ही तुरंत 5 गाड़ियां मौके पर रवाना की गई. मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने देखा कि यहां ग्राउंड फ्लोर पर करंसी चेस्ट बना हुआ है. इसके भीतर सीलिंग में आग लगी हुई थी. दमकल कर्मचारियों ने तुरंत इस आग को बुझाना शुरू किया. करीब 1 घंटे की मेहनत के बाद इस आग पर पूरी तरीके से काबू कर लिया. उन्होंने अंदर जाकर देखा तो काफी सामान जल चुका था.

पढ़ें: सुपरटेक ट्विन टावर को लेकर आज बैठक, Tower को तोड़ने की तारीख पर लगेगी मुहर

पुलिस के अनुसार आग लगने की यह घटना सुबह 9 बजे हुई थी. आग लगते ही वहां मौजूद लोग बाहर निकल आए थे और तुरंत इसकी जानकारी पुलिस एवं दमकल विभाग को दी. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फिलहाल आग लगने के स्पष्ट कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन की जा रही है. तिलक मार्ग पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.