February 1, 2023, 9:28 pm

Delhi fire news: दिल्ली के सदर बाजार में लगी आग, 4 कार जलकर खाक

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 2, 2022

Delhi fire news: दिल्ली के सदर बाजार में लगी आग, 4 कार जलकर खाक

Delhi fire news: दिल्ली में सदर बाजार चौक (Sadar Bazar Chowk) के पास आग लग गई. सदर बाजार चौक के पास 12 टूटी चौक पर एक ढाबे में आग लग गई. आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया. लोगों के चिल्लाने की आवाजें गुजने लगी. आग की जानकारी लोगों ने फायर बिग्रेड को दी. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया. इसके अलावा एंबुलेंस को भी बुलाया गया. जानकारी के मुताबिक इस आग ने अपनी चपेट में चार कारों को लिया है. आग लगने की वजह अभी मालूम नही चल सकी है.

दिल्ली में बढ़ रही आग की घटना

इससे कुछ दिनों पहले पुरानी दिल्ली में चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में आग लगी थी. इलाके में संकरी गलियां होने से फायर बिग्रेड की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस आग को मिडिल फायर घोषित कर दिया गया. कई दिनों तक इस आग पर काबू नहीं पाया जा सका था. आग की वजह से बिल्डिंग में दरार आ गई थी. भागीरथ पैलेस का पूरा मार्केट इलेक्ट्रॉनिक के सामान का है. घटना के बाद अफरा-तफरा मच गई.

ये भी पढ़ें-

Noida Parking free: नोएडा के इन स्थानों पर पार्किंग रहेगी फ्री, ठेकेदारों ने शुल्क वसूला तो होगी कार्रवाई

पुलिस ने कहा कि अब तक लगभग 150 फायर टेंडर लगे हुए हैं, उनमें से नौ अभी भी घटनास्थल पर हैं. लगभग 200 दुकानें प्रभावित हुई हैं, जबकि पांच इमारतें पूरी तरह या आंशिक रूप से जल गई हैं. आग के संबंध में लापरवाही बरतने को लेकर केस दर्ज किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.