February 6, 2023, 3:11 am

Rampur Bypoll: महिलाओं पर की अभद्र टिप्पणी, आजम खान के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 2, 2022

Rampur Bypoll: महिलाओं पर की अभद्र टिप्पणी, आजम खान के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Rampur Bypoll: सपा के नेता आजम खान (SP leader Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. बता दें कि, भड़काऊ भाषण मामले में तीन साल की सजा पाए सपा नेता आजम खां के खिलाफ रामपुर में ही विवादित बयान देने का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें आजम खां पर भड़काऊ भाषण के साथ ही महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

आजम खां ने मह‍िलाओं के बारे में कहीं ये बातें

रामपुर के मौहल्ला अखून खेलान की एक महिला ने गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें कहा है कि आजम खां ने जनसभा के दौरान कहा कि-जैसा हमारे और तुम्हारे साथ हुआ है, अगर चार सरकारों में मंत्री रहते हमने ऐसा किया होता तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहट की कसम खाकर कहता हूं कि बच्चा पैदा होने से पहले मां से पूछता कि पूछ लो आजम खां से बाहर निकलना भी है या नहीं. बता दें कि, आजम खां पहले भी महिलाओं के बारे में ऐसी बातें करते रहे हैं

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर कर चुके हैं ये टिप्पणी

सपा नेता आजम खां फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के बारे में भी अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. अदालत ने उन्हें सजा भी सुना दी है. गौरतलब है कि आजम खां के खिलाफ पहले से ही 93 मुकदमें अदालतों में चल रहे है.

ये भी पढ़ें-

shraddha murder case: इस खास खेल का बड़ा खिलाड़ी है कातिल आफताब, आज तिहाड़ में होगा पोस्ट नार्को टेस्ट

लोकसभा चुनाव 2019 में भड़काऊ भाषण देने के मामले में हुई थी सजा 

आजम खां को ज‍िस मामले में तीन वर्ष की सजा हुई भड़काऊ भाषण का वह मामला वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव का है. आजम खां लोकसभा का चुनाव लड़़ रहे थे, तब सपा और बसपा का गठबंधन था. वह चुनाव जीत गए थे. चुनाव प्रचार के दौरान उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के कई मामले में केस दर्ज हुए थे.

भाषण में आजम खां ने जिलाधिकारी को कहे थे अपशब्द

इसमें उन पर आरोप है कि उन्होंने constitutional पदों पर बैठे लोगों और तत्कालीन जिलाधिकारी के लिए अपशब्द कहे. धमकी दी और दंगा भड़काने का प्रयास किया. उनके द्वारा धर्म के नाम पर वोट की अपील की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.