May 8, 2024, 2:47 pm

तड़पते बेटे को गोद में लेकर बिलखता रहा पिता, डॉक्टरों ने रैबीज का इंजेक्शन लगाने से कर दिया इनकार..

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 3, 2023

तड़पते बेटे को गोद में लेकर बिलखता रहा पिता, डॉक्टरों ने  रैबीज का इंजेक्शन लगाने से कर दिया इनकार..

अभी हाल ही में डॉक्टरों की लापरवाही का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक पिता अपने बेटे को को लेकर रेबीज का इंजेक्शन लगाने की डॉक्टरों से मिन्नते करता रहा लेकिन डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाने से मना कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर डॉ. एसपी सिंह का कहना है प्रचलित वीडियो के माध्यम से जानकारी मिली है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

जानें पूरा मामला…

खबर के मुताबिक इटावा जिले के सैफई में गोद में लिए बेटे को बैठे एक आदमी का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। यह सैफई मेडिकल कॉलेज परिसर का बताया जा रहा है। वीडियो के साथ वायरल संदेश में दावा किया जा रहा है कि एक पिता अपने बेटे को रैबीज का इंजेक्शन लगवाने आया था, लेकिन उसे डॉक्टरों और स्टॉफ ने टरका दिया। वायरल वीडियो इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विचारपुरा निवासी कृपाल सिंह और उनके बेटे का बताया जा रहा है। दावा है कि उनके आठ साल के बेटे नैतिक को 20 दिन पहले कुत्ते ने काट लिया।बेटे के मुंह से झाग आ रहा था। उसको इलाज के लिए उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में लाया गया, जहां ओपीडी की पुरानी इमारत पांच नंबर फ्लोर पर डॉक्टर ने इलाज करने से मना कर टरका दिया।
पीड़ित पिता अपने बच्चे को गोद में लेकर विश्वविद्यालय के बाहर सड़क पर रोता रहा और डॉक्टरों ने उसकी एक नहीं सुनी। इसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया, जिसे अब प्रसारित कर दिया गया। चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर डॉ. एसपी सिंह का कहना है प्रचलित वीडियो के माध्यम से जानकारी मिली है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.