April 27, 2024, 6:02 pm

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो पर बैठकर रंगों का त्यौहार मनाती लड़की का वीडियो वायरल, देखे वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 23, 2024

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो पर बैठकर रंगों का त्यौहार मनाती लड़की का वीडियो वायरल, देखे वीडियो

Delhi Metro Viral Video: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो अक्सर उसमे सवार यात्रियों की अजीब गरीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से दो महिलाओं का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे दोनो महिलाएं फर्श पर लेटकर एक दूसरे को गुलाल लगाते नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Viral Video) बीते कुछ समय से आशिकों का अड्डा बना हुआ है। आए दिन कपल्स का वीडियो वायरल होता है। इतना ही नहीं कई बार महिलाओं का भी वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें सीट ही नहीं कई बातों को लेकर लड़कियों और महिलाओं के बीच मारपीट होते देखी गई है। दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा ही वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो…

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं मेट्रो की फर्श पर बैठी हुई हैं और पहले एक दूसरे को रंग और गुलाल लगती हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को सहलाने लगती हैं। इसी दौरान एक महिला फर्श पर सो जाती है और दूसरी महिला उसे प्यार करने लगती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा है की OYO वाली सुविधा अब दिल्ली मेट्रो में भी, वो निशुल्क में। तो कुछ यूजर्स ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की बात की है।

यहां देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.