May 14, 2024, 11:06 pm

Corona Virus Update: कोरोना के मामलों ने फिर पकड़ी रफ्तार…आज स्वास्थ्य मंत्री लेंगे अहम बैठक…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 20, 2023

Corona Virus Update: कोरोना के मामलों ने फिर पकड़ी रफ्तार…आज स्वास्थ्य मंत्री लेंगे अहम बैठक…

Corona Virus Update: देश में कॉरोना के मामलों ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोविड-19 मामलों की एक्टिव केस की संख्या 2311 तक पहुंच गई है। कल तक ऐक्टिव संख्या 1970 थी, जिसमे 3 लोगों की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटो में कोरोना के 341 नए मामले सामने आए हैं ।कोरोना के मामलों में रोजाना ही हो रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री आज इस मुद्दे पर एक अहम बैठक लेने वाले हैं।

क्या है पूरा मामला

देश में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। पहले केरल फिर कर्नाटक और अब पूरे देश में कोरोना के मरीजों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। भारत में कोविड -19 मामलों की एक्टिव केस की संख्या 2311 तक पहुंच गई है। जबकि कल तक एक्टिव संख्या 1970 थी। इसी को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री आज एक अहम बैठक करने वाले हैं। जिससे की देश में दुबारा से फैल रही महामारी कोविड -19 से बचाव के बेहतर कदम उठाए जा सकें।

Advertisement
Advertisement

दिल्ली अपडेट

अगर बात राजधानी दिल्ली और इसके जुड़े आसपास के इलाकों की करें तो वर्तमान में कल तक दिल्ली में कोविड -19 का एक केस था और पिछले 24 घंटो में 3 और नए मामले सामने आ जाने से कोविड -19 के टोटल 4 चार मामले हो गए हैं।

केरल अपडेट

अगर बात केरल में कोविड -19 के टोटल एक्टिव केश की करें तो कल तक इनकी संख्या 2041 थी जबकि पिछले 24 घंटों में 292 नए मामले सामने आए हैं। अभी तक पूरे देश में जितने भी कोविड -19 के मामले सामने आए हैं उनमें से 90 परसेंट मामले केरल से हैं। जिनमे अभी तक कोविड -19 से 3 लोगों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: खुशखबरी,एनसीआर के यूपी वाले एरिया में सवा दो लाख घरों की होगी रजिस्ट्री……योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

Leave a Reply

Your email address will not be published.