May 5, 2024, 7:46 pm

Jalvayu Tower Society Complex: नोएडा की इस सोसायटी में दो पक्षों में विवाद, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 7, 2023

Jalvayu Tower Society Complex: नोएडा की इस सोसायटी में दो पक्षों में विवाद, ये है वजह

Jalvayu Tower Society Complex: नोएडा की एक सोसायटी में विवाद होने की खबर सामने आ रही है. यहां मंदिर बनाने को लेकर विवाद हुआ है. नोएडा के सेक्टर-47 की एक सोसायटी में मंदिर को अलग-अलग जगह पर बनाने को लेकर विवाद हो गया. आपसी सहमति नहीं बन पाने के वजह से एक पक्ष धरना पर बैठ गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को समझाया और प्राधिकरण द्वारा विवाद का निस्तारण कराने के लिए कहा. मामला रविवार रात 8 बजे की है.

 क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-47 की जलवायु टावर सोसायटी परिसर (Jalvayu Tower Society Complex)
में मंदिर को लेकर विवाद चल रहा है. जलवायु टावर के रेजिडेंस प्रथम पक्ष के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनीष शुक्ला हैं और इसी सोसायटी के प्रवीण सेठ दूसरा पक्ष हैं. दोनों पक्षों के बीच मंदिर को अलग-अलग जगह बनने को लेकर आपसी सहमति नहीं बन पा रही है. जिस वजह से एक पक्ष धरना पर बैठ गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और प्राधिकरण द्वारा विवाद को समझाने का प्रयास किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Delhi AIIMS: दिल्ली एम्स के एंडोस्कोपी रूम में लगी आग, फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची

 

पुलिस ने बताया कि नोएडा के जलवायु टावर सोसायटी आईटी के प्रांगण में मंदिर बनाने को लेकर  प्रथम पक्ष के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनीष शुक्ला और दूसरे पक्ष के प्रवीण सेठ आदि लोगों का मंदिर को अलग-अलग जगह बनाने को लेकर आपसी सहमति नहीं हो पा रही थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया. जिस पर दोनों पक्ष द्वारा नोएडा अथॉरिटी पर अपना प्रार्थना पत्र देकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.