May 9, 2024, 5:44 am

CM Yogi Greater Noida Visit: अब इस दिन ग्रेटर नोएडा आएंगे सीएम योगी, खरीदारों को सौंपेंगे रजिस्ट्री

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 15, 2024

CM Yogi Greater Noida Visit: अब इस दिन ग्रेटर नोएडा आएंगे सीएम योगी, खरीदारों को सौंपेंगे रजिस्ट्री

CM Yogi Greater Noida Visit: ग्रेटर नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। अब मुख्यमंत्री 16 मार्च को ग्रेटर नोएडा आएंगे और फ्लैट खरीदारों को उनका मालिकाना हक सौंपेंगे। पहले सीएम का कार्यक्रम 15 मार्च को होना था, लेकिन अचानक से कुछ कारणों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा था। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फ्लैट खरीदारों का कहना है की घरों की रजिस्ट्री मिलना सीएम योगी का होली से पहले मिलने वाला बड़ा तोहफा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (CM Yogi Greater Noida Visit) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा आगमन के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। अब मुख्यमंत्री 16 मार्च को ग्रेटर नोएडा आएंगे। पहले सीएम का कार्यक्रम 15 मार्च को होना था। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे के करीब आएंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। शहर में ट्रैफिक जाम की स्थिति न पैदा हो इसके लिए भी कदम उठाए गए हैं।

प्रमुख सचिव ने किया सोसायटी का निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मार्च को शहर में आ रहे हैं। उसी दिन उनका सेक्टर पी 4 स्थित सीनियर सिटिजन होम कंपलेक्स सोसायटी में भी आने का कार्यक्रम है। इसको लेकर प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास अनिल सागर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ, एनजी रवि कुमार, जिलाधिकारी मनीष वर्मा, एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव आदि ने सोसायटी का निरीक्षण किया।

28 साल बाद सोसायटी को ओसी व सीसी जारी हुआ

इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था और निवासियों के साथ मुख्यमंत्री कहां बातचीत करेंगे इस पर चर्चा की गई। बतादें, मुख्यमंत्री गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीनियर सिटिजन सोसायटी के निवासियों से मुलाकात करेंगे। दरअसल 28 साल बाद सोसायटी को ओसी व सीसी जारी हुआ है। करीब 845 फ्लैट खरीदारों की रजिस्ट्री का रास्ता साफ हो गया है। 16 मार्च को मुख्यमंत्री सोसायटी आकार कुछ खरीदारों को रजिस्ट्री सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें…

Snake Biting Guideline: अगर कभी किसी को सांप डस ले, तो इन कामों को करने से सख्त परहेज… जानें क्या है गाइडलाइन

 सालों के इंतजार के बाद 845 फ्लैट खरीदारों को मिलेगा मालिकाना हक

बताया जा रहा है की सीएम गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीनियर सिटिजन सोसायटी के निवासियों से मुलाकात करेंगे। दरअसल 27 साल बाद सोसायटी को ओसी और सीसी जारी हुआ है, जिसके बाद लोगों को मालिकाना हक मिलने जा रहा है। करीब 845 फ्लैट खरीदारों को अब मालिकाना हक मिल जाएगा, इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.