May 20, 2024, 4:36 am

Accident In Society: इस सोसाइटी की 18वीं मंजिल से गिरी स्टूडेंट की मौत, हादसा या सुसाइड…जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 15, 2024

Accident In Society: इस सोसाइटी की 18वीं मंजिल से गिरी स्टूडेंट की मौत, हादसा या सुसाइड…जांच में जुटी पुलिस

Accident In Society: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां की एक हाउसिंग सोसाइटी की 18 वी मंजिल से गिरकर एक 12वी क्लास की स्टूडेंट की मौत हो गई। हादसे के बाद सोसाइटी परिसर में हड़कंप मच गया। घटना गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास की बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक (Accident In Society) उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में  थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालय प्राइड हाउसिंग सोसाइटी में एक लड़की बालकनी से गिर गई। ऊंचाई से गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सोसाइटी परिसर में हड़कंप मच गया। घटना गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास की बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है। लड़की 12वीं की स्टूडेंट थी। वह 18वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहती थी। हादसे के समय परिवार के अन्य सदस्य घर के अन्य कमरे में मौजूद थे। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

छानबीन में जुटी पुलिस

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि स्टूडेंट ने खुदकुशी की है या उसके साथ कोई हादसा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार को थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत हिमालय प्राइड सोसाइटी में एक 18 वर्ष की लड़की, जो 12वीं की स्टूडेंट थी, उसकी बालकनी से गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

CM Yogi Greater Noida Visit: अब इस दिन ग्रेटर नोएडा आएंगे सीएम योगी, खरीदारों को सौंपेंगे रजिस्ट्री

हाल ही में हुआ था एक और हादसा, 18 वी मंजिल से गिरकर स्टूडेंट हुई थी एक और स्टूडेंट की मौत

बतादें, अभी हाल ही में ग्रेटर नोएडा में ऐसा ही एक हादसा हुआ था। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ओसिस हाइट्स सोसाइटी में एक स्टूडेंट की 18वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा था की स्टूडेंट मोबाइल नेटवर्क की प्रोब्लम होने के कारण उपर मंजिल पर गया था। इस दौरान मोबाइल पर बात करते समय उसका पैर फिसल गया और नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस ने स्टूडेंट के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.