May 6, 2024, 5:16 pm

Noida Stadium: CEO ने नोएडा स्टेडियम का किया निरीक्षण, अधिकारियों को लगाई फटकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 9, 2023

Noida Stadium: CEO ने नोएडा स्टेडियम का किया निरीक्षण, अधिकारियों को लगाई फटकार

Noida Stadium: नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) के नवनियुक्त सीईओ लोकेश एम (CEO Lokesh M) हर दिन शहर के विभिन्न इलाकों का निरीक्षण कर रहे हैं. इसके जरिए सीईओ नोएडा शहर को जानने और समझने का प्रयास कर रहे हैं. इससे नोएडा के सीईओ इलाके के लोगों में अपनी एक खास उपस्थित दर्ज करा रहे हैं. इसी कड़ी में सीईओ लोकेश आज (मंगलवार) सेक्टर 21-A स्थित नोएडा स्टेडियम के औचक निरीक्षण करने पहुंचे. जहां उन्होंने स्टेडियम की खामियों और इसके रखरखाव को लेकर बरती जा रही लापरवाही पर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई.

CEO लोकेश दिखे नाराज

अपने दौरे के दौरान सीईओ ने पूरे स्टेडियम में सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है. साथ ही अधिकारियों को स्टेडियम में पेंटिंग पेड़ों की छटाई और जोगिंग ट्रैक का मरम्मत करवाने का निर्देश दिए हैं. ऐसे में ट्रैक की खुदाई कराकर और मौरंग डलवाकर सॉफ्ट बनाए जाएंगे. साथ ही रामलीला मैदान के सामने खाली जमीन और अतिरिक्त रोड को मिलाकर सिंथेटिक ट्रैक और एथलेटिक ग्राउंड ट्रैक करने के लिए जमीन मापने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें-

Sextortion case news: इंजीनियर के साथ ऐसी घटना, लड़की ने वीडियो कॉल किया ये काम…

इस दौरान अधिकारियों ने सीईओ को बताया कि स्टेडियम में स्वीमिंग पुल का प्रावधान पूर्व से किया गया है लेकिन अभी तक निर्माण नहीं हो पाया है. इसके लिए स्पोर्टस अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सहयोग से स्वीमिंग पुल निर्माण के निर्देश दिए. स्टेडियम में अलग-अलग खेलों के लगे होर्डिंग्स अव्यवस्थित रूप से लगे हुए मिले. इसके लिए सीईओ ने स्थान चिन्हित करने के निर्देश दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.