October 7, 2022, 6:26 am

आम्रपाली बिल्डर के ठिकानों पर CBI की रेड, सैंकड़ों करोड़ के फंड ट्रांसफर का आरोप।

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 22, 2022

आम्रपाली बिल्डर के ठिकानों पर CBI की रेड, सैंकड़ों करोड़ के फंड ट्रांसफर का आरोप।
CBI Raid: आम्रपाली ग्रुप की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। फ्लैट बायर्स के साथ धोखाधड़ी का केस झेल रहे आम्रपाली ग्रुप के ठिकानों पर एक बार फिर से CBI ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है। सीबीआई ने एक साथ नोएडा, बिहार, उत्तराखंड, दिल्ली में 29 ठिकानों पर छापेमारी की। इन शहरों में अलग-अलग ठिकानों पर रेड मारी गई।

यह भी पढ़ें:-

घर में कुत्ता पालने से पहले पड़ोसी से लेनी होगी परमिशन, वरना होगी कार्रवाई

आम्रपाली ग्रुप (Amrapali Group) पर सैंकड़ों करोड़ का फंड दूसरी जगह ट्रांसफर करने के आरोप हैं। CBI ने इसी मामले में यह छापेमारी की है। बता दें कि इस मामले में आम्रपाल ग्रुप के खिलाफ ED , EOW भी जांच कर रही है। बता दें कि आम्रपाल ग्रुप की केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में हो रही है। इसी सुनवाई के दौरान फंड ट्रांसफर की बातें सामने आई थी।

नोएडा के सेक्टर 44 (Sector 44, Noida)  स्थित एक सोसाइटी में भी CBI की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। और फिर देर रात वापस लौटी। CBI की यह छापेमारी आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टरों के ठिकानों पर की गई। https://gulynews.com को जानकारी मिली है कि दिवालिया घोषित होने के पहले आम्रपाली ग्रुप ने करोड़ों रुपये का फंड ट्रांसफर किया था। फंड ट्रांसफर के बाद कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित करवा लिया था। जिसके बाद आम्रपाली ग्रुप के बचे 30 हजार फ्लैट्स का NBCC निर्माण कर रही है।

यह भी पढ़ें:-

टॉपलेस होकर लड़की ने किया रेप का अनोखा विरोध.. कैमरे में रिकॉर्ड हो गया प्रोटेस्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.