February 6, 2023, 5:02 am

Bhojpuri actress akshara singh controversy: क्या कंट्रोवर्सी क्वीन बनती जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह? देखिए लिस्ट

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 28, 2022

Bhojpuri actress akshara singh controversy: क्या कंट्रोवर्सी क्वीन बनती जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह? देखिए लिस्ट

Bhojpuri actress akshara singh controversy: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri actress Akshara singh) इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में हैं. अक्षरा सिंह को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है. कभी एक्ट्रेस के घर के सामने फरार के पोस्टर लगते हैं, तो कभी वो शो छोड़कर चली जाती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस की लाइफ कंट्रोवर्सी से जुड़ी नजर आने लगी है.

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं. एक्ट्रेस की फिल्में और म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं. अक्षरा ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. पर ये भी सच है कि उनसे कई विवाद भी जुड़ते जा रहे हैं.

घर के बाहर लगे फरार के पोस्टर 

इसी महीने नवंबर में अक्षरा सिंह के घर के बाहर पुलिस ने फरार पोस्टर  लगाये थे. ये मामला 2021 का था. इस दौरान अक्षरा बाहुबली मुन्ना शुक्ला की पार्टी में शामिल हुई थी. मुन्ना शुक्ला की पार्टी में फायरिंग हुई थी. इस केस में अक्षरा सिंह के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट इश्यू किया गया था. इसी के चलते पुलिस ने एक्ट्रेस के घर के बाहर फरार का पोस्टर लगा दिया था. हालांकि, अक्षरा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बता दिया था कि वो कहीं फरार नहीं हुई हैं. वो बेफिक्र होकर अपना काम कर रही हैं.

अक्षरा सिंह का MMS वायरल! 

वहीं, कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को अक्षरा सिंह का MMS कहकर इंटरनेट पर शेयर किया गया. पर अक्षरा सिंह के नाम से वायरल वीडियो फेक MMS निकला. फेक MMS वाला मामला अभी शांत हुआ ही था कि एक्ट्रेस से जुड़ा नया विवाद सामने आ गया.

पढ़े्ं: https://gulynews.com/delhi-police-have-arrested-a-woman-and-her-son-for-murdering-her-husband/

कार्यक्रम में पड़े पत्थर 

यही नहीं, नवंबर में ही अक्षरा सिंह जौनपुर के बदलापुर में चल रहे दो दिन के  ‘बदलापुर महोत्सव’ के लिए पहुंची थीं. फैंस को उम्मीद थी कि वो उनकी परफॉर्मेंस एंजॉय करेंगे. पर ऐसा नहीं हुआ और प्रोग्राम में कई लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. इस पर अक्षरा ने कहा था कि पुलिस ने उनकी सुरक्षा को देखते हुए स्टेज से वापस लौटे जाने की सलाह दी थी. यानी यहां भी अक्षरा का कार्यक्रम अधूरा रह गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.