February 6, 2023, 4:19 am

Delhi murder case: मर्डर के बाद किए 22 टुकड़े, ये रही बड़ी वजह, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 28, 2022

Delhi murder case: मर्डर के बाद किए 22 टुकड़े, ये रही बड़ी वजह, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Delhi murder case:  दिल्ली में श्रद्धा की हत्या जैसा ही एक सनसनीखेज केस सामने आया है. दरअसल ईस्ट दिल्ली में इंसानी शरीर के कई टुकड़े मिले थे. अब इसी मामले की गुत्थी को सुलझा लिया गया है. साथ ही इस मामले में एक महिला और उसका बेटे गिरफ्तार भी किया गया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसके पति का किसी और से अफेयर था. दोनों ने शव के 22 टुकड़े किए, उन्हें फ्रिज में रखा और दिल्ली के कई इलाकों में फेंक दिया.

जानिए इस मर्डर में कब क्या-क्या हुआ?

बता दें कि, 5 जून को रामलीला मैदान में बॉडी पार्ट्स मिले थे, जो कि 5 दिन तक बरामद हुए. शरीर कई हिस्सों में कटा था, इसलिए बॉडी को पहचानने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बाद में मालूम हुआ कि ये बॉडी अंजन दास नाम के शख्स की है, जिसके परिवार ने मिसिंग की शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई थी. ऐसे में पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू की.

दीपक मृतक का नहीं कल्लू का बेटा निकला

पुलिस ने शक होने पर दास की पत्नी पूनम और दीपक को गिरफ्तार किया. कपड़े और मृतक का मोबाइल बरामद हुआ. जांच में सामने आया कि कल्लू महिला का पहला पति था. दीपक कल्लू का बेटा है. मृतक दीपक की बहू पर नजर रखता था. इसलिए इस मर्डर की प्लानिंग की गई. पहले शराब में नशीली दवा मिलाई गई, फिर गला रेता और बॉडी के कई पार्ट्स किए. दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश तक छानबीन की थी, बाद में डोर टू डोर पूछताछ के दौरान अंजन दास के बारे में पता चला कि वो मिसिंग है, जो कि लिफ्ट मैन का काम करता है. जिसके बाद पूनम को हिरासत में लिया गया.

केस की जांच  में ये मालूम हुआ कि दीपक अंजन दास का बेटा नहीं है. 13 साल की उम्र में पूनम की बिहार में सुखदेव से शादी हुई थी. पूनम को पहले पति से एक बेटी हुई. जिसके बाद सुखदेव दिल्ली आ गया था, बिहार से, उसके तलाशते हुए पूनम दिल्ली आई. लेकिन यहां उसकी मुलाकात कल्लू से हुई, जिससे उसने शादी कर ली. इस शादी के बाद पूनम को दीपक और एक अन्य बेटी हुई. फिर कल्लू की मौत कैंसर से हो गई, जिसके बाद पूनम अंजन दास के साथ रहने लगी.

पढ़ें: https://gulynews.com/bhojpuri-actress-akshara-singh-controversy/

अंजन पूनम के बेटे दीपक की पत्नी पर नजर रखता था, जिसके बाद अंजन के कत्ल का प्लान बनाया. दोनों ने दास को नशे की गोलियां शराब में दी, फिर dragger से गला और छाती पर वार कर मार डाला. पूरी रात डेडबॉडी को छोड़ दिया ताकि सारा खून बह जाए, फिर अगले दिन उसके कई बोडीपार्ट्स किये, उन्हें पॉलिथीन में भरकर फ्रीज़ में रख दिया. उसके बाद उन्हें एक एक कर डिस्पोज़ ऑफ करते रहे.

वह मेरे बच्चों पर गलत नीयत रखता था…

आरोपी पूनम ने कहा कि वह (मृतक अंजन दास) मेरे बच्चों के साथ गलत करता था. इसके साथ ही उनपर गलत नीयत रखता था इसलिए मैंने ऐसा किया और मैंने नहीं मेरे बेटे ने उसे चाकू मारा है.

बिहार में परिवार से DNA मैच

बिहार में परिवार से DNA मैच होने के बाद तमाम सबूत और कबूलनामे के बाद गिरफ्तार कर लिया. दीपक ने अपनी शादी के बाद पड़ोस में अलग कमरा किराये पर ले लिया था. वारदात वाली रात बहन को अपनी पत्नी के पास बुला लिया था, बहन को बताया कि मुझे आज मां और अंजन के पास सोना है कुछ बात करनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.