February 6, 2023, 5:04 am

Delhi Murder Case: आफताब श्रद्धा पार्ट 2, दिल्ली के इस इलाके में शव का 22 टुकड़े कर फेंका, अबकी पत्नी ने की पति की हत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 28, 2022

Delhi Murder Case: आफताब श्रद्धा पार्ट 2, दिल्ली के इस इलाके में शव का 22 टुकड़े कर फेंका, अबकी पत्नी ने की पति की हत्या

Delhi Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर (shraddha murder case) जैसी एक और वारदात को अंजाम दिया गया है. इस हत्याकांड को एक मां-बेटे ने मिलकर किया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता की हत्या का अंजाम दिया और फिर शव को काट कर फ्रीज में रख दिया. आरोपियों ने शव के 22 टुकड़े किए थे. आरोपी मां-बेटे ने अलग-अलग दिन आकर चांद सिनेमा के सामने स्थित ग्राउंड में आधी रात के बाद शव  के टुकड़ों को ठिकाने लगाया.

मां-बेटे ने किए घर में शव के टुकड़े-टुकड़े

दिल्ली पुलिस ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है. पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को एक घर मे रोज काटकर उसे फ्रिज में रखा जाता था. जिसके बाद रोजाना शव  के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया जाता था. कत्ल की इस खौफनाक वारदात को मां-बेटे ने मिलकर अंजाम दिया था. दोनों मां-बेटे ही अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रिज में छुपाकर रखते थे और फिर उसे पाडंव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे.

शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दिल्ली के पांडव नगर में पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. उन्होंने शव के कई टुकड़े कर फ्रिज में रखा और पास के मैदान में फेंक दिया.

वहीं, क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक शख्स की लाश के 22 टुकड़े किए जाने की बात सामने आई है. जिसमें से करीब 12 से 15 शव के टुकड़ों को बरामद किया गया है. धड़ अभी भी नहीं मिला है.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार, मृतक लिफ्ट मेन था और आरोपी मां हाउस वाइफ है. आरोपी बेटा एक निजी जॉब करता था. बताया जा रहा है कि शिकारी चाकू और एक अन्य हथियार से शव के टुकड़े किए गए और उससे फ्रीज में रखा. वहीं, पुलिस ने एक हथियार बरामद कर लिया है. अब शिकारी चाकू बरामद करना है.

शव के टुकड़ों को फ्रीज में छुपाने के बाद घर में किया पेंट

जानकारी के अनुसार, शव के टुकड़ों को फ्रीज में छुपाने के बाद घर मे पेंट कराया गया, ताकि बदबू न आए. आरोपी मां-बेटे कई दिनों तक जंगलों और सुनसान जगहों पर शव के टुकड़े फेंकते रहे.

पढ़ें: https://gulynews.com/woman-steals-necklace-from-jewelry-showroom-in-gorakhpur/

अवैध संबंध के चलते हत्या का शक

इस हत्यकांड के पीछे अवैध संबंध का भी शक जताया जा रहा है और पुलिस ने आरोपी मां-बटे पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है. जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसका नाम अंजन दास है. आरोपियों ने हत्या के बाद शव के टुकड़े अलग-अलग जगह पर फेंक दिए थे. इस हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस प्रेस कॉनफ्रेंस करके पूरी जानकारी देगी. बता दें कि, इससे पहले दिल्ली में श्रद्धा वॉलकर की हत्या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर जंगल में फैंक दिए थे. इस हत्याकांड का आरोपी आफताब पूनावाला दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.