May 2, 2024, 8:53 am

हद्द है.. इंसानों ने की छिपकली से गैंगरेप । चौंकिए मत.. हकीकत है।

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 16, 2022

हद्द है.. इंसानों ने की छिपकली से गैंगरेप । चौंकिए मत.. हकीकत है।
Bengal Monitor Lizard Rape:  महाराष्ट्र से एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां के सह्याद्री टाइगर रिजर्व में अवैध रूप से घुसे चार लोगों ने एक ‘बंगाल मॉनिटर छिपकली’ के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं, करते समय इसका वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस घटना में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वन अधिकारी की जानकारी के मुताबिक, घटना रत्नागिरी जिले के गोठाणे गांव में हुई। जिसमें चार लोगों ने अमानवीय की हद्द पार कर दी। इस बात की खबर होते ही, चंदोली राष्ट्रीय उद्यान में अवैध रूप से प्रवेश करने के मामले में चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद जब जांच की गई तो घटना का पता चला।

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 31 मार्च को जंगल में अवैध रूप से प्रवेश करने के लिये प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद पता चला कि इन लोगों ने जंगल में अवैध रूप से घुसकर रात में इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान संदीप तुकाराम पवार, मंगेश कामटेकर, अक्षय कामटेकर और रमेश घग के रूप में हुई है।

वीडियो देखने के बाद मिली सजा
वीडियो को देखने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। एसटीआर के फील्ड डायरेक्टर नानासाहेब ने कहा, ”चारों आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है”।

यहां क्लिक करेें: Noida: के इस नामी स्कूल में फूटा कोरोना बम! सावधान रहें हो सकता है ये 4th वेब 

Leave a Reply

Your email address will not be published.