April 19, 2024, 5:24 pm

Golden Jubilee: भारथू हाई स्कूल के 50 साल पूरे, छात्रों का होगा अदभुत संगम

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 16, 2022

Golden Jubilee: भारथू हाई स्कूल के 50 साल पूरे, छात्रों का होगा अदभुत संगम

स्कूल के दिनों को शायद ही कोई स्टूडेंट अपने जीवन में भूल सकता है। वहां मिले दोस्त और शिक्षा पूरी जिंदगी काम आती है। यही कारण है कि इंसान कहीं भी रहे उसे उसके स्कूल की याद हमेशा आते रहती है। इसी याद को और यादगार बनाने के लिए बिहार के जहानाबाद के महंत केशवदास, भार्थू हाईस्कूल के पुराने छात्र एक नई मुहिम पर हैं। इस मुहिम के तहत जहां महंथ केशवदास हाई स्कूल के छात्र स्कूल स्थापना के 50वीं बरसी जोर-शोर से मनाने की कोशिश में जुटे हैं वहीं दूसरी ओर पुराने सह पाठियों से मिलकर एक नई परंपरा की शुरुआत करने जा रहे हैं।

रविवार 17 अप्रैल को सभी पुराने छात्र एक साथ जुड़ेंगे और विद्यालय के प्रांगण में महंत केशवदास की मूर्ति का अनावरण करेंगे। पुरानी यादों को तरोताजा करते हुए यह सारे स्टूडेंट्स ‘केशवांकन’ मैगजीन का भी अवलोकन करेंगे।

इस मौके पर महंत केशव दास हाई स्कूल के करीब 6000 छात्र देश विदेश से पहुंच रहे हैं। इस खास कार्यक्रम का संयोजन राकेश कुमार रंजन कर रहे हैं । राकेश कुमार रंजन ने गली न्यूज़ से बात करते हुए बताया यह अपने आप में एक अद्भुत क्षण होगा जब पुराने छात्र छात्राओं का भारतीय हाईस्कूल में संगम होगा। इसके साथ साथ सचिव आशुतोष अथर्व भी दिन रात मेहनत कर इस प्रोग्राम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। साथ ही गिरजानंदन शर्मा, प्रधान अध्यापक महंत केशवदास उच्च विद्यालय के साथ ही संजय कुमार सीजीएम इस्लामपुर, त्रिपुरारी जी आईपीएस आईजी, संजय कुमार जिलाधिकारी जो कि ढोंढरी के रहने वाले हैं।  दुर्गेश कुमार वर्तमान प्रधान अध्यापक और श्याम सुंदर शर्मा जो भार्थु के ही रहने वाले हैं । इन लोगों की कड़ी मेहनत का ही नतीजा है इतना बड़ा सफल आयोजन होने जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.