April 28, 2024, 7:07 pm

Authority Took Action: दंपति को गाड़ी समेत खींचना पड़ा भारी, प्राधिकरण ने की डबल कार्रवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 23, 2024

Authority Took Action: दंपति को गाड़ी समेत खींचना पड़ा भारी, प्राधिकरण ने की डबल कार्रवाई

Authority Took Action: नोएडा प्राधिकरण से अभी कुछ दिन पहले ही कर्मचारियों द्वारा दंपति को गाड़ी समेत खींचते की घटना सामने आई थी। इस मामले में वीडियो भी सामने आया था और वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एफआईआर भी दर्ज की गई थी। लेकिन अब इस मामले में प्राधिकरण ने डबल एक्शन लेते हुए कर्मचारियों को नौकरी से भी निकाल दिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा प्राधिकरण (Authority Took Action) के कर्मचारियों के द्वारा कार में बैठ बुजुर्गों को खींचने की घटना सामने आई थी। इस मामले में नोएडा सीईओ के आदेश पर पहले कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और अब दोबारा बड़ा एक्शन हुआ है। नोएडा अथॉरिटी ने दोनों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी प्रबंधन ने अपने दोनों कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है। इससे संबंधित जानकारी पत्र के जरिए कंपनी ने नोएडा प्राधिकरण को दी है।

सामने आया था वीडियो…

सोशल मीडिया पर बुधवार सुबह से एक वीडियो तेजी से वायरल हुई थी। इस वीडियो में नोएडा प्राधिकरण के पार्किंग कर्मी एक कार को टो करके खींचते हुए ले जाते दिख रहे थे। जबकि, कार में बुजुर्ग दंपति बैठे दिख रहे थे। बताया जा रहा है कि कार सवार बुजुर्ग कुछ खरीदारी के लिए सेक्टर-50 की मार्केट आए थे। इसी दौरान उनकी कार में नोएडा के पार्किंग कर्मियों ने टो क दिया। इसके बाद बुजुर्ग दंपति पार्किंग कर्मियों की काफ मिन्नते की, लेकिन वो कार सवार दंपति को खींचते हुए ले गए थे।

यह भी पढ़ें…

Illegal Encroachment: अवैध निर्माण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, करोड़ों की जमीन कराई खाली

सीईओ ने लिया डबल एक्शन

इस मामले में सीईओ के आदेश पर पार्किंग के कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दी गई। इसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ। दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद नोएडा प्राधिकरण ने नौकरी से भी निकाल दिया है। इस मामले में नोएडा के सीईओ का कहना है की जिम्मेदार लोगों के खिलाफ लगातार एक्शन लिया गया है। अगर प्राधिकरण का कर्मचारी किसी को परेशान करेगा तो उसके खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.