May 9, 2024, 3:46 am

सड़क पर चलते हैं तो सावधानी बरतें। कहीं आप ना सांड का शिकार बन जाए

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 16, 2022

सड़क पर चलते हैं तो सावधानी बरतें। कहीं आप ना सांड का शिकार बन जाए

Noida: सड़क पर चलते समय सावधान रहना जरूरी है। इसमें कोई दोराय नहीं है। लेकिन नोएडा के निवासियों को डबल सावधान रहने की जरूरत है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल में एक हादसा हुआ। जिसके सुनकर ये ही लगता है कि डबल सावधान होना बेहतर।

दरअसल, नोएडा में रहने वाली महिला, रात में सब्जी खरीदने हरौला की मेन सड़क पर आई थी। अचानक पीछे से आए एक सांड ने उसे उठाकर सड़क पर पटक दिया। जिसकी वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हुई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

परिवार का हाल
कोतवाली फेज वन पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से मध्यप्रदेश निवासी ममता (35) पति और बच्चे के साथ हरौला में किराये पर रहती थी। पति रामेश्वर दिव्यांग हैं। ममता घरों में काम कर परिवार का पालन पोषण कर रही थी। ममता के जाने के बाद से परिवार का बूरा हाल है।

लावारिस मवेशी बढ़ती संख्या
नोएडा के सड़कों पर घूमते लावारिस मवेशी लोगों के लिए आफत बने हुए है। हरौला, बरौला, निठारी, सेक्टर-18, अट्टा, सेक्टर-12/22, सेक्टर-62, एक्सप्रेसवे में ऐसे कई इलाके है जहां बड़ी संख्या में मवेशी लावारिस घूमते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:- कोरोना बम का साइड इफेक्ट्स, आपके बच्चे के स्कूल से ऐसे मैसेज आए क्या ? https://gulynews.com/corona-case-side-effects-in-schools-of-noida/

Leave a Reply

Your email address will not be published.