April 28, 2024, 2:02 pm

नोएडा: 21 हजार की आबादी, नर्सिंग सुविधा का अभाव, SCWA ने उठाई मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 22, 2022

नोएडा: 21 हजार की आबादी, नर्सिंग सुविधा का अभाव, SCWA ने उठाई मांग

कोरोना के स्थिर होते हालात के बीच नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में सीनियर सिटीजन्स ग्रुप ने मेंटनेंस के सामने नई मांग रखी है। सीनियर सिटीजन्स ग्रुप ने मैनेजमेंट से केटटाउन टाउनशिप में नर्सिंग होम और एंबुलेंस के व्यवस्था करने की मांग की है। इस बारे में SCWA ने बकायदा एक ई-मेल सुपरटेक के एमडी आरके अरोड़ा को भेजी है।
SCWA ने अपने भेजे ई-मेल में सुपरटेक के एमडी आरके अरोड़ा को पुराने वादे और ले आउट प्लान की भी याद दिलाई। SCWA ने अपने मेल में लिखा कि केपटाउन के सेंक्शन प्लान में नर्सिंग होम को दिखाया गया है लेकिन कई साल बीत जाने के बाद भी मैनेजमेंट ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया है। SCWA के मुताबिक केपटाउन में 5 हजार फ्लैट्स हैं जिनमें करीब 21 हजार लोग रहते हैं। ऐसे में सोसाइटी में नर्सिंग होम और एंबुलेंस का होना जरूरी है।
केपटाउन सोसाइटी के CARWA ग्रुप ने भी इस मांग पर अपनी सहमति दी है। CARWA के एसके शर्मा के मुताबिक यह जायज मांग है और इस मांग की पूर्ति होने के बाद सोसाइटी में रह रहे लोगों को बड़ा फायदा मिलेगा। सोसाइटी के सोशल मीडिया ग्रुप पर भी इस तरह की मांग उठती रहती है।
‘SCWA के साथ CARWA कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा है’
सुबोध शर्मा

बता दें कि बीते कुछ समय में केपटाउन समेत आस-पास की सोसाइटी में सुसाइड और गिरने के मामले सामने आए हैं। इन ताजा मामलों के सामने आने के बाद से नर्सिंग होम और एंबुलेंस की मांग बढ़ी है। चिट्ठी में बुजुर्गों के सेहत का भी हवाला दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.