May 15, 2024, 11:31 am

Noida: स्कूली बच्चों के लिए नई एडवायजरी जारी। आपके बच्चे स्कूल जाते हैं तो जरूर जानें हेल्थ विभाग की सलाह

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 14, 2022

Noida: स्कूली बच्चों के लिए नई एडवायजरी जारी। आपके बच्चे स्कूल जाते हैं तो जरूर जानें हेल्थ विभाग की सलाह

Advisory For Schools: नोएडा के में बढ़ रहे कोरोना के खतरें को देखे हुए। स्कूल तो सतर्क हो ही रहे है। साथ ही, जिला स्वास्थ्य विभाग ने भी नोएडा के स्कूलों के लिए एडवाइजरी (Advisory) जारी की है। जिसमें बच्चों को सुरक्षा को पहले महत्व दिया गया है।

बच्चों की सुरक्षा के लिए अहम कदम
नोएडा प्रशासन (Noida Administration) ने बच्चों की सुरक्षा के लिए ये अहम कदम उठाया है। जिसके तहत स्कूली छात्रों में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देनी होगी जरूरी होगी। बात दें, कुछ दिन पहले ही ,नोएडा के स्कूलों में कोरोना के कई मामले आए थे। बीते 24 घंटे में नोएडा में कोरोना के 44 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही नोएडा में 15 स्टूडेंट भी कोरोना से संक्रमित हैं।

यह भी पढ़ें:- कोरोना का साइडइफेक्ट्स। स्कूल खुलते ही फिर किया गया बंद। अब ऑनलाइन क्लास ही होंगे! 

Noida: कोरोना का साइडइफेक्ट्स। स्कूल खुलते ही फिर किया गया बंद। अब ऑनलाइन क्लास ही होंगे!

 

कैसे करें सवास्थ्य विभाग से संपर्क
बात दें, अगर किसी भी स्कूल में कोरोना के केस पाए जाते है तो सीधे इस मेल आईडी [email protected] पर जानकारी देनी होगी। ऐसा कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए किया गया है। स्कूलों में अब तक 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। इतना ही नहीं, कई प्राइवेट स्कूल्स कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने से बच रहे हैं। वहीं, नोएडा के तीन प्राइवेट स्कूलों (Private School) में 15 बच्चे और तीन टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल बंद कर दोबारा ऑनलाइन (Online) पढ़ाई शुरू चुकी है। खास बात ये है कि जिस हिसाब से कोरोना के केस बढ़ रहें है। उसके हिसाब से चौथी लहर आने के आसार जून-जुलाई में दिख रहे है।

यह भी पढ़ें:- बच्चों का हुआ बुरा हाल, स्कूलों में फुट रहा corona बम

Ghaziabad के बच्चों का हुआ बुरा हाल, स्कूलों में फुट रहा corona बम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.