February 6, 2023, 2:57 am

Teacher-Student Love Story: ट्यूशन टीचर को नाबालिग स्टूडेंट से हुआ प्यार, दोनों हो गए फरार, लड़के के पिता ने पुलिस में लगाई मदद की गुहार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 17, 2023

Teacher-Student Love Story: ट्यूशन टीचर को नाबालिग स्टूडेंट से हुआ प्यार, दोनों हो गए फरार, लड़के के पिता ने पुलिस में लगाई मदद की गुहार

Teacher-Student Love Story: नोएडा (Noida news) में प्यार की अजीबो गरीब कहानी (Unique Love Story) सामने आई है. यहां एक 22 साल की मह‍िला टीचर अपने नाबालिग स्टूडेंट को लेकर भाग गई. 6 महीने तक टीचर ने अपने नाबालिग स्टूडेंट (Minor Student) को पढ़ाया था, जब दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का परिवार वालों को पता लगा तो उन्होंने नाबालिग को गांव भेज दिया. दो दिन पहले गांव से लौटे नाबालिग स्टूडेंट को टीचर लेकर फरार हो गई. अब स्टूडेंट के पिता परेशान हैं. उन्होंने पहले अपने बेटे को तलाश किया. जब पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने टीचर और स्टूडेंट की तलाश शुरू कर दी है. घटना 15 जनवरी की है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-123 के उन्नति विहार कॉलोनी में एक 22 साल की मह‍िला टीचर अपने नाबालिग स्टूडेंट को लेकर भाग गई. 6 महीने तक टीचर ने अपने नाबालिग स्टूडेंट (Minor Student) को पढ़ाया था, जब दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का परिवार वालों को पता लगा तो उन्होंने नाबालिग को गांव भेज दिया. दो दिन पहले गांव से लौटे नाबालिग स्टूडेंट को टीचर लेकर फरार हो गई. अब स्टूडेंट के पिता परेशान हैं. उन्होंने पहले अपने बेटे को तलाश किया. जब पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने टीचर और स्टूडेंट की तलाश शुरू कर दी है.

पिता विजय शुक्ला ने बताया कि उनका बेटा 15 जनवरी की दोपहर को अपनी चाची के घर पर जाने की बात कहकर निकला था. इसके बाद से नहीं आया. उसके दोनों फोन नंबर भी बंद जा रहे है. उनका आरोप कि ट्यूशन टीचर उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है.

स्टूडेंट के पिता ने पुलिस में की शिकायत

स्टूडेंट के पिता विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि उनका 16 साल का बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. जहां पर आयशा को उनके बेटे से प्यार हो गया. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला टीचर स्टूडेंट से प्यार करती है. दोनों की तलाश पुलिस टीम कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Babar Azam news: पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे! पर्सनल वीडियो-फोटोज वायरल

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया की सेक्टर 123 के उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि इनका 16 साल का बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. जहां पर आयशा को उनके बेटे से प्यार हो गया. मह‍िला टीचर के पास स्टूडेंट लगभग 6 महीने पहले ट्यूशन पढ़ने जाता था. जहां दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया. ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम की उम्र 22 साल है. लड़के की उम्र 16 साल है. अब लड़के के पिता ने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.