February 6, 2023, 1:26 am

Babar Azam news: पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे! पर्सनल वीडियो-फोटोज वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 16, 2023

Babar Azam news: पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे! पर्सनल वीडियो-फोटोज वायरल

Babar Azam news: पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम (Pakistan captain Babar Azam) लगातार मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब उनकी कप्तानी पर भी उंगलियां उठने लगी हैं. जानकारी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए अध्यक्ष नजम सेठी और मैनजमेंट जल्द ही बाबर को तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) की कप्तानी से हटा सकता है.

इन सभी बाबर आजम के लिए एक और बड़ी मुश्किल सामने आकर खड़ी हो गई है. सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाले बाबर आजम ही हैं. बाबर के हनी ट्रैप में फंसने का भी दावा किया जा रहा है.

ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किया गया है. इसमें दावा किया गया है कि वीडियो में दिखने वाला शख्स बाबर आजम है और वह एक लड़की से वीडियो चैट करता दिख रहा है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया, जो किसी eish.arajput1 अकाउंट से शेयर किया गया दिख रहा है.

ये भी पढ़ें-

Money Saving Tips: सैलरी आते शुरू करें सेविंग, 50:30:20 फॉर्मूला आएगा काम

बता दें कि, बाबर आजम इस समय पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) के कप्तान हैं. हाल ही में उनकी कप्तानी में पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर में टेस्ट सीरीज में 0-3 से हार झेलनी पड़ी. पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब पाकिस्तान अपने ही घर में व्हाइट वॉश से टेस्ट सीरीज हारा हो.

इसके बाद न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया. तब कीवी टीम ने दो टेस्ट की सीरीज खेली, जिसमें पाकिस्तान दोनों बार हारने से बाल-बाल बचा. किसी तरह पाकिस्तान टीम ने दोनों टेस्ट ड्रॉ कराने के साथ सीरीज बराबरी पर खत्म की. मगर तीन मैचों की वनडे सीरीज में हार से नहीं बच सके. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को उसी के घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराया. इन्हीं खराब प्रदर्शन के बदौलत बाबर की कप्तानी खतरे में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.