April 26, 2024, 3:15 pm

मां की डांट के बाद बिजली के टावर पर चढ़ी 12 साल की बच्ची, फिर हुआ यह…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 14, 2022

मां की डांट के बाद बिजली के टावर पर चढ़ी 12 साल की बच्ची, फिर हुआ यह…

12 year old girl climbed on electric tower after mothers scolding: उत्तर प्रदेश के गोंडा में मां की डांट से नाराज 12 वर्षीय लड़की एक लाख 32 हजार बोल्ट के हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ गई. इसकी जानकारी मिलते ही लोगों ने बिजली विभाग को सूचना दी. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. दरअसल, मां ने लड़की को पढ़ाई नहीं करने की वजह से और दिन भर खेलकूद और मोबाइल फोन में लगे रहने के कारण डांट लगाई थी.

यह मामला नवाबगंज थाना छेत्र के चकपान गांव की है. मां ने मामूली सी बात पर अपनी बेटी को डांट दिया. जिससे नाराज होकर वह एक लाख 32 हजार बोल्ट के हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ गई, जिससे गांव में हंगामा मच गया. गनीमत रही कि उस वक्त बिजली नहीं थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली आपूर्ति न करने के लिए विभाग को सूचित किया.

पढ़ें: काशीपुर: CPU जवान ने जान पर खेलकर इस तरह बचाई मासूम की जान

लगभग तीन-चार घंटे तक लड़की का ड्रामा चलता रहा. ग्रामीण और पुलिसवालों के काफी मान मनौव्वल करने पर वह टावर से नीचे उतरी. इस मामले में एसओ नवाबगंज टी. बी सिंह ने फोन पर बताया कि मां की डांट से लड़की नाराज हो गई, इसलिए वह हाईटेंशन टावर पर चढ़ गई थी. काफी देर तक कड़ी धूप में टावर पर खड़े रहने से उसे चक्कर आ रहा था. अब वह ठीक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.