May 2, 2024, 3:20 am

दिल्ली में पति ने पत्नी के शरीर पर 8 बार चाकू से किया वार, उतारा मौत के घाट

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 14, 2022

दिल्ली में पति ने पत्नी के शरीर पर 8 बार चाकू से किया वार, उतारा मौत के घाट

husband killed his wife in mehrauli of south delhi: दक्षिणी दिल्ली के महरौली थाना में पति-पत्नी के झगड़े ने खूनी अंजाम ले लिया. झगड़े के बाद गुस्साए पति ने चाकू से 8 वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. बेरहमी से वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान 28 वर्षीय रेणु के तौर पर हुई है, जबकी फरार आरोपी पति का नाम धर्मेंद्र बताया जा रहा हैं.

दरअसल, धर्मेंद्र और रेणु महरौली थाना क्षेत्र के नेब सराय स्थित हरिजन बस्ती में रहा करते थे. पिछले कई दिनों से दोनों के बीच के संबंध कुछ खास अच्छे नहीं थे, जिसके चलते वे अक्सर एक-दूसरे झगड़ा-लड़ाई किया करते थे. मिली जानकारी के अनुसार वारदात से एक दिन पहले यानी सोमवार को भी दोनों के बीच पैसों को लेकर खूब झगड़ा हुआ. देखते ही देखते यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्साए पति धर्मेंद्र ने उसकी पत्नी रेणु पर चाकू से लगातार 8 वार किए और उसे बुरी तरह घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति धर्मेंद्र मौके से फरार हो गया. इसके बाद गंभीर रूप से घायल रेणु को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि रेणु पर 8 बार चाकू से वार किया गया था, जिस कारण उसके शरीर से अधिक खून बहा और उसकी मौत हो गई.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां महिला को घायल अवस्था में करीब के निजी अस्पताल में ले जाने का पता चला, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि फरार आरोपी पति धर्मेंद्र एक रेस्टोरेंट में क्लीनर का काम करता था और उसकी पत्नी मृतक रेणु घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति पर धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें: मां की डांट के बाद बिजली के टावर पर चढ़ी 12 साल की बच्ची, फिर हुआ यह…

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने मामले की अतिरिक्त जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पति धर्मेंद्र शराब का आदी था. वह अक्सर अपनी पत्नी रेणु से पैसे मांगने को लेकर झगड़ा किया करता था. इसी बीच बीते सोमवार हुए झगड़े के बाद धर्मेंद्र ने रेणु पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.