October 7, 2022, 6:04 am

जवान ने जान पर खेलकर बचाई बच्ची की जान, देखिए हैरान करने वाला वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 14, 2022

जवान ने जान पर खेलकर बचाई बच्ची की जान, देखिए हैरान करने वाला वीडियो

Cpu worker saved girl child life in kashipur: उत्तराखंड के काशीपुर में एक सीपीयू कर्मी (City Patrol Unit)  एक मासूम के लिए देवदूत बन गया. घटना काशीपुर के चीमा चाराहे की है. चीमा चाराहे पर सीपीयू कर्मी सुंदर लाल ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रह थे.  तभी सामने से आ रही कार को ओवरटेक करते हुए कार के आगे से ई-रिक्शा चालक ने अपना रिक्शा तेजी से घुमा दिया. इस दौरान मां की गोद में बैठी मासूम छिटककर सड़क पर जा गिरी. तभी सामने से तेज ​गति से बस आ रही थी.

पूरा वीडियो देखें -:

यह देख मौके पर सुंदर लाल ने बिना अपनी जान की परवाह किए बिना बच्ची को बचाने के लिए बस और कार के आगे कूद गया और बच्ची को सड़क से उठा कर उसकी मां को सुपुर्द किया. यह पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

यह भी पढ़ें-: सस्ते में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाले बेस्ट स्मार्टफोन, कीमत 20,000 रुपये से कम

जानकारी के मुताबिक सीपीयू जवान सुंदर द्वारा बच्ची को बचाने का यह सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद लोग जवान की फुर्ती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वह भगवान बनकर सामने आया और तेज रफ्तार आ रही बस से कुचलने के पहले पालक झपकते ही मासूम को बचा लिया. जवान ने बताया है कि वह काशीपुर में सिटी पेट्रोलिंग यूनिट का जवान है. रविवार दोपहर रोज की तरह ही काशीपुर के चीमा चौराहे पर सामान्य ट्रैफिक चल रहा था. इस दौरान अचानक, मुख्य सड़क की तरफ आ रहे एक ऑटो चालक ने जब तेज गति में ही टर्न लिया तो ऑटो में बैठी एक बुर्का पहने महिला के हाथ से बच्ची छूटकर सड़क पर गिर गई, तभी सामने से तेज रफ्तार बस भी उसके बेहद नजदीक पहुंच गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.