May 18, 2024, 8:59 pm

Workers Locked the Office: इस सोसाइटी में वेतन नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने कार्यालय पर लगाया ताला…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 26, 2024

Workers Locked the Office: इस सोसाइटी में वेतन नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने कार्यालय पर लगाया ताला…यहां देखें वीडियो

Workers Locked the Office: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुण मायवुडस सोसाइटी में वेतन नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने मेंटीनेंस कार्यालय पर ताला लगा दिया है। इसके साथ ही मेंटीनेंस और हाउस कीपिंग स्टाफ ने काम बंद करने की चेतावनी भी दी है। कर्मचारियों का कहना है की उन्हें पिछले दो माह से वेतन नहीं दिया गया है। सोसाइटी का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के (Workers Locked the Office) मुताबिक ग्रेटर नोएडा ग्रेनो वेस्ट की महागुन मायवुड्स सोसाइटी के कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने पर मेंटीनेंस कार्यालय पर ताला लगा दिया है। आरोप है कि पिछले 3 माह से कोई वेतन नहीं दिया गया है। पिछले माह भी हड़ताल की थी। तब आश्वासन मिलने पर कर्मचारी काम पर लौट आए थे। चेतावनी दी है कि वेतन नहीं मिलने तक काम बंद रहेगा।

निवासियों ने बताया कि बिल्डर मेंटेनेंस व अन्य काम करने वाले कर्मचारियों का समय से वेतन नहीं दे रहा है। पिछले माह भी मेंटेनेंस कर्मचारियों ने हड़ताल कर दी थी। जिससे निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। अब मेंटेनेंस टीम से जुड़े कर्मचारियों ने फिर से काम बंद कर दिया और शनिवार की सुबह बिल्डर के मार्केटिंग कार्यालय पर ताला जड़ दिया। उनका कहना है कि वेतन नहीं मिलने के कारण घर चलाना मुश्किल हो रहा है। कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने तक हड़ताल पर रहने की चेतावनी दी है।निवासियों का कहना है कि बिल्डर की मनमानी का खामियाजा निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। समस्याओं का समय से समाधान नहीं होता है।

ये देखें वीडियो…

सोसाइटी का एक वीडियो भी सामने आया

महागून मायवुड्स सोसाइटी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की 2 माह से वेतन न मिलने से नाराज मेटीनेंस और हाउस कीपिंग स्टाफ के कर्मचारी मेंटेनेंस कार्यालय पर ताला लगा रहे है। सोसाइटी परिसर में बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद हैं और अपनी समस्याओं को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। कर्मचारियों का कहना है की अब जब तक उन्हें पूरा वेतन नहीं में जायेगा तब तक वे काम नही करेंगे। कार्यालय पर ताला लगा रहेगा और विरोध प्रदर्शन जारी रखा जायेगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.