October 7, 2022, 6:21 am

इस सोसायटी की महिला ने लोगों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, अब पुलिस ने बताया सच

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 7, 2022

इस सोसायटी की महिला ने लोगों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, अब पुलिस ने बताया सच

Woman of Eco Village-2 Society accuses people of molestation: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज-2 सोसाइटी (Eco Village-2 Society) में सोमवार की रात एक कुत्ते ने बच्चे को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में मंगलवार की देर रात मेंटेनेंस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है. इन पर एक्शन लिया जाए. अब दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ईको विलेज-2 सोसाइटी की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला ने सोसायटी के लोगों पर बड़े  आरोप लगाए हैं.  हालांकि, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने महिला के सारे आरोपों का झूठा साबित किया है.

महिला ने वीडियो में कहा कि वह जानवरों को काफी प्यार करती हैं. उनको खाना खिलाती हैं. इसी विरोध में सोसाइटी के लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया. यह लोग मुझे धोखे से बुलाकर मारना चाहते थे. सोसाइटी के एक वर्ग ने मेरे साथ छेड़छाड़ भी की है. मेरे साथ सेक्सुअल असॉल्ट हुआ है. सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा. जानवरों को प्रेम करने वाला गुट महिला के साथ खड़ा नजर आ रहा है. मामला बढ़ता देखकर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

इस समय इको विलेज-2 सोसाइटी में आवारा कुत्तों को लेकर सोसायटी के लोगों में रोष है. गौतमबुद्ध नगर में आवारा कुत्तों का आतंक अब आम हो चुका है. हाईराइज सोसाइटीज से लेकर सेक्टरों और ग्रामीण क्षेत्र में कुत्ते बच्चे व बुजुर्गों पर हमला कर रहे हैं. यह घटना थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत इको विलेज-2 सोसायटी की है. जहां 3 जुलाई को कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया था. इस घटना के बाद मंगलवार को सोसायटी के लोगों ने प्रदर्शन किया. सोसायटी के लोगों ने आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निश्चित जगह चिन्हित कर रखी है. जिससे कुत्ते बच्चों महिलाओं को नुकसान ना पहुंचा सकें.

पढ़ें: नोएडा की इस सोसायटी में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुआ था विवाद, महिला ने लगाया था छेड़छाड़ का झूठा आरोप, अब होगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि जिस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है उसने सोसायटी के लोगों का विरोध किया. जिसके कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ है. महिला द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है जिसमें उसने बताया कि सोसायटी की मीटिंग में काफी लोगों ने मिलकर उसके साथ छेड़खानी की है. पुलिस इस घटना को लेकर जांच कर रही है. नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरिश्चंद्र ने ट्वीटर पर जवाब लिखा है कि “3 जुलाई 2022 को इकोविलेज-टू हाउसिंग सोसाइटी में कुत्ते द्वारा एक बच्चे को काटा गया था, जिसको लेकर आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निश्चित जगह चिन्हित किए जाने का सोसाइटी के लोगों द्वारा प्रयास किया गया. जिससे कुत्ते बच्चों और महिलाओं को नुकसान न पहुंचा सकें. इसका इन महिला ने विरोध किया. जिस कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ. महिला द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है कि सोसाइटी की मीटिंग में काफी लोगों ने घेरकर मेरे साथ छेड़छाड़ की है. थाना बिसरख पुलिस ने जांच की है, जिसमें छेड़छाड़ जैसी घटना नहीं होना पाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.