December 9, 2022, 12:48 am

नोएडा की इस सोसायटी में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुआ था विवाद, महिला ने लगाया था छेड़छाड़ का झूठा आरोप, अब होगी कार्रवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 7, 2022

नोएडा की इस सोसायटी में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुआ था विवाद, महिला ने लगाया था छेड़छाड़ का झूठा आरोप, अब होगी कार्रवाई

Eco Village 2 Society: नोएडा में इको विलेज-2 सोसायटी (Eco Village 2 Society) में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर महिला का सोसाइटी के लोगों से विवाद हो गया. जिसके बाद महिला ने छेड़खानी का केस दर्ज करा दिया था. पुलिस ने इस मामले की जांच की तो महिला के आरोप को गलत पाया है. इसको लेकर डीसीपी सेंट्रल नोएडा की तरफ से बयान भी जारी किया गया है. पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि 3 जुलाई को बिसरख थाना क्षेत्र के इकोविलेज-2 में कुत्ते द्वारा एक बच्चे को काटा गया था जिसको लेकर आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निश्चित जगह चिन्हित किए जाने का सोसाइटी के लोगों द्वारा प्रयास किया गया.

पुलिस का कहना है कि महिला ने इसका विरोध किया, जिस कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ. जिसके बाद महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि सोसाइटी की मीटिंग में काफी लोगों ने उसे घेरकर उसके साथ छेड़छाड़ की है.

पुलिस ने जांच में पाया कि वहां छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं हुई थी. मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि, बीते दिनों यह मामला उस वक्त सुर्खियों में आया था जब एक बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था. 2 दिनों पहले देर रात सोसाइटी के लोगों ने आवारा कुत्ते की समस्या को लेकर  प्रदर्शन भी किया था.

पढ़ें: Royal Enfield लॉन्च करने वाली है अपनी ये सबसे सस्ती बाइक, देखें क्या होगी कीमत?

उन्होंने आरोप लगाया था कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है जो बच्चों और बुजुर्गों को अपना निशाना बना रहे हैं लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. एक कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया था जिसके बाद बच्चे के माता-पिता ने सोसाइटी और बिल्डर से इसकी शिकायत की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.