May 1, 2024, 12:24 am

पति से झगड़े के बाद 2 साल के बेटे को दिया जहर, फिर पत्नी ने आत्महत्या का किया प्रयास, बेटे की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 25, 2022

पति से झगड़े के बाद 2 साल के बेटे को दिया जहर, फिर पत्नी ने आत्महत्या का किया प्रयास, बेटे की मौत

Wife attempts suicide by giving poisoning to her son after quarrel with husband: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़े के बाद अपने बच्चे को जहर खिलाकर खुद जहर खा लिया. गंभीर हालत में मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है और महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि, थाना क्षेत्र में स्थित सुपरटेक इको विलेज सोसायटी में रहने वाली एक महिला का 2 दिन पहले उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. महिला ने पति से हुए झगड़े के बाद अपने बेटे शिवम को जहर खिलाकर खुद जहर खा लिया. गंभीर हालत में महिला और उसके बच्चे को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पढ़ें: नोएडा में एक कोठी में लगी आग, 13 लाेगाें को फायर विभाग ने किया रेस्क्यू

पुलिस ने बताया कि, वहां से बच्चे की बिगड़ती हालत को देखते हुए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में रेफर किया गया. वहां पर 2 वर्षीय शिवम की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.